Breaking News

कुपवाड़ा में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया, ग्रेनेड और पिस्टल बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu- Kashmir) के कुपवाड़ा जिले के करनाह में 8 ग्रेनेड और 1 पिस्टल बरामद हुई है. जिसके बाद दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कल रात करनाह में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास एक गांव से आठ हथगोले और एक पिस्तौल बरामद किया है. उन्होंने बताया कि कुपवाड़ा के हरिदाल करनाह क्षेत्र दो संदिग्ध व्यक्तियों को ग्रेनेड और पिस्टल बरामद होने के बाद हिरासत में लिया गया है.

इस बीच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हथगोले, पिस्तौल बरामद होने और दो व्यक्तियों के हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर में मंगलवार शाम एक घंटे के अंदर तीन अलग-अलग आतंकी हमले किए गए. जिसमें तीन नागरिकों की मौत हो गई. पहला हमला एक जाने-माने फार्मेसी कारोबारी के ऊपर किया गया. उसके बाद श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्‍ट्रीट हॉकर को आतंकियों ने गोलियों से भून डाला. तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में हुआ. यहां आतंकियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्‍या कर दी. संबंधित क्षेत्रों की घेराबंदी कर दी गई है और इन क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है.

एक घंटे के अंदर तीन आतंकी हमले

आतंकवादियों ने श्रीनगर के इकबाल पार्क के पास बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल पर गोलियां चलाईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इससे पहले दो अक्टूबर को श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक नागरिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शनिवार शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने करण नगर में छत्ताबल निवासी मजीद अहमद को गोली मार दी. घायल अहमद को नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *