Breaking News

‘कुछ लोग दलित व मुसलमान को इंसान नहीं समझते’ योगी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

हाथरस केस को लेकर राहुल गांधी लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से उन्होंने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने दलितों व मुस्लिमों का जिक्र कर योगी सरकार को सवालिया कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने योगी सरकार पर गाहे-बगाहे हमला करते हुए ट्वीट कर कहा कि’शर्मनाक सच्चाई यह है कि कई भारतीय दलित, मुस्लिम और आदिवासियों को मानव नहीं मानते हैं। मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस का कहना है कि किसी का बलात्कार नहीं किया गया, क्योंकि उनके लिए और कई अन्य भारतीयों के लिए वह (पीड़ित दलित लड़की) NO ONE थी।

बता दें कि राहुल गांधी का यह ट्वीट अभी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। उन्होंने  यह ट्वीट प्रदेश में हो रहे दलितों के साथ हो रहे अत्याचार के संदर्भ में किया है। ध्यान रहे कि जब उत्तर प्रदेश में हाथरस प्रकरण प्रकाश में आया है, तब से राहुल गांधी प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोल रही है। बीते दिनों राहुल व प्रियंका हाथरस पीड़िता के परिजनों से भी मुखातिब हुए थे, जिसको लेकर भी खूब सियासी दंगल देखने को मिला था। जब उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया था और तो और उनके साथ धक्कामुक्की तक की गई थी। इस दौरान राहुल गांधी जमीन पर भी गिर पड़े थे, जिस पर प्रियंका  गांधी प्रदेश की योगी सरकार पर खूब हमलावर हुए थे।

इन सब सियासी ड्रामे के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर चैलेंज किया था कि आ रहा हूं हाथरस। मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। इसके बाद फिर अगले ही दिन राहुल व प्रियंका पीड़िता के परिजनों से मुखातिब हुएं थे और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला था। ध्यान रहे कि हाथरस मामले को लेकर प्रदेश की योगी सरकार सरकार को सवालिया कठघरे में खड़ा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *