Breaking News

किसान की कैंसर से मौत, खबर सुनकर दूसरी पत्नी की हार्ट अटैक से गई जान, की थी 2 शादियां, उसके बाद जो हुआ वो बना चर्चा का विषय

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के मटसेना इलाके के फतेहपुर कटेना सीकेरिया गांव में माता-पिता की एक साथ मौत के बाद उनकी 14 साल की बड़ी लड़की ने उनका अंतिम संस्कार किया. एक लड़की द्वारा अंतिम संस्कार करने से इलाके में चर्चा है और हर कोई बेटी की तारीफ कर रहा है. कैंसर की बीमारी से ग्रसित किसान राजेश्वर सिंह निवासी फतेहपुर कटेना सिकेरिया अपना इलाज करा रहे थे. उनकी पहली पत्नी राम धकेली के कोई संतान नहीं होने पर उन्होंने दूसरी शादी की. दूसरी पत्नी से उन्हें 5 पुत्रियां हुईं.

लंबे समय से उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. बुधवार दोपहर को ही उनकी कैंसर के इलाज के दौरान निधन हो गया. बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद राम धकेली को हार्ट अटैक आया और उसकी भी मौत हो गई. दंपति की मौत के बाद इलाके में मातम छा गया. अब ये सवाल सामने आया कि इनका अंतिम संस्कार किससे कराया जाए. तभी ग्रामीणों ने ये तय किया कि आजकल लड़का और लड़की एक समान हैं और बड़ी लड़की ही अंतिम संस्कार करेगी. 14 वर्ष की बेटी राधा ने अपने माता-पिता को मुखाग्नि दी. एक साथ माता-पिता की मौत से इलाके में मातम है. मृतक दंपति अपने पीछे 5 बेटियों को रोता बिलखता छोड़ गया है. सभी बच्चे बेहद छोटे हैं. मृतक की दूसरी पत्नी का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. उसके सामने 5 बेटियों के लालन पालन की समस्या खड़ी हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *