Breaking News

किसान आंदोलन: वाराणसी में सपा पार्षद ने घर के दरवाजे पर लगाईं कीलें, पोस्टर किया चस्पा- नो एंट्री फॉर BJP

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर यूपी के दिल्ली बॉर्डर पर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच, दिल्ली पुलिस द्वारा किसानों को रोकने के लिए सड़कों पर कीलें लगवाने का मामला सामने आया. किसान से लेकर तमाम राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं. इसी क्रम में वाराणसी में एक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और पार्षद ने अनोखे तरीके से विरोध किया है. पार्षद ने अपने घर के मुख्य दरवाजे पर ठीक उसी तरह कीलें लगा दी हैं जैसी दिल्ली पुलिस ने किसानों के लिए लगाईं. यही नहीं पार्षद ने कीलों के साथ ही एक पोस्टर भी चस्पा किया है, जिस पर बीजेपी नेताओं के लिए नो एंट्री लिखा हुआ है. सपा पार्षद के इस कार्य की चर्चा पूरे क्षेत्र में हैं.

वाराणसी के मिसिर पोखरा इलाके में रहने वाले इस सपा पार्षद का नाम रविकांत विश्वकर्मा है. रविकांत ने बताया कि किसान आंदोलन के खिलाफ जिस तरह से बीजेपी सरकार ने रास्‍तों में कीलें लगवाईं, उसका वह विरोध करते हैं. इसलिए इन्होंने अपने घर के दरवाजे की कीलबंदी कर दी है. उन्होंने यहां बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आने पर पाबंदी लगा दी है. सपा नेता का यह कदम पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरवाजे पर लगाया पोस्टर- नो एंट्री फॉर बीजेपी
बता दें कि एक बार फिर किसान 6 फरवरी को मार्च निकालने का एलान कर चुके हैं. सियासी पार्टियों ने भी अपना समर्थन देना शुरू कर दिया है. वाराणसी में भी कांग्रेस व सपा नेता 6 फरवरी को किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरने की तैयारी में हैं. जिसकी तस्वीरें आज से ही मिलनी शुरू हो गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *