Breaking News

कास्टिंग काउच की शिकार हुई दंगल एक्ट्रेस सना शेख, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई मुद्दे है। जिसका खुलासा जब-जब दर्शकों के सामने हुआ है तो हंगामा मच गया है। एक ऐसा ही मुद्दा कास्टिंग काउच का है। जिसका शिकार कई सेलेब्स हो चुके है। सिर्फ एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई एक्टर ऐसे है। जो अपने करियर के शुरुआती दिनों में कास्टिंग काउच का सामना कर चुके है लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा किया है। सना सेख ने खुलासा किया है कि शुरुआती दिनों में ऐसे कई दिन आए है। जब काम की जरूरत होती थी लेकिन कहा जाता था कि तुम्हें जॉब तब ही मिलेगी। जब तुम सेक्स करोगी। सना के इस बयान ने एक बार फिर बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है।

दरअसल फातिमा सना शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कई परेशानी का सामना करना पड़ा है। यहां तक कि फिल्में पाने के लिए भी उन्हें मुश्किले झेलनी पड़ी है। एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब मैं 3 साल की थीं उस समय ही उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। ये महिलाओं के लिए एक ऐसे कलंक की तरह होता है कि इसके बारे में वे कभी बात नहीं कर पातीं। लेकिन अब मैं उम्मीद करती हूं कि जमाना बदल गया है। अब सेक्शुअल हैरासमेंट को लेकर देश और दुनियाभर में लोगों के बीच जागरुकता बढ़ी है। पहले तो यही कहा जाता था कि इन सब के बारे में बात ना करो। लोग गलत समझेंगे।

इसके आगे सना शेख ने कास्टिंग काउच पर भी खुलासा किया। एक्ट्रेस ने किया कि मैंने कास्टिंग काउच का भी सामना किया है। जीवन में ऐसा समय भी आया है जब ये कहा गया कि तुम्हें जॉब तब मिलेगी जब तुम सेक्स करोगी। कई बार ऐसा हुआ है कि मेरे हाथ से फिल्मों में काम करने के मौके निकले है। कई बार तो ऐसा हुआ है कि मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं और मुझे सिर्फ इसलिए निकाल दिया क्योंकि मेरी जगह किसी को रिफ्रेंड की वजह से रख लिया गया और मुझे निकाल दिया गया।

बता दें कि फातिमा सना शेख बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रोल में नजर आ चुकी है। वह फिल्म दंगल में नजर आई थी। इस फिल्म में सना लीड एक्ट्रेस थी। इसके बाद सना शेख कई बड़े प्रोजक्टर में नजर आ चुकी है। अब जल्द ही एक्ट्रेस एक्ट्रेस लूडो और सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों का हिस्सा होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *