Breaking News

कार्य समिति की बैठक में मारपीट: बीजेपी के पदाधिकारी हुए घायल, हॉस्पिटल में भर्ती

भाजपा महानगर कार्यालय में शुक्रवार को भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं के बीच जमकर लात घूसे चले. पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. इस दौरान प्रदेश स्‍तर के एक पदाधिकारी घायल हो गए, जिन्‍हें पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में घायल पदाधिकारी पवन गोयल के भाई संदीप गोयल ने प्रशांत चौधरी के खिलाफ थाना सिहानी गेट में शिकायत दी है.

जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक नेहरू नगर स्थिति महानगर कार्यालय में शुक्रवार को बुलाई गई थी. कार्यालय में पदाधिकारी जुट रहे थे. प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं जीडीए बोर्ड सदस्य पवन गोयल और भाजपा नेता शहर विधानसभा को लेकर चर्चा कर रहे थे. इस बीच बसपा से भाजपा में आए पदाधिकारी प्रशांत चौधरी भी अपनी राय देने लगे. पवन गोयल ने बीच में बोलने पर सवाल किया. आरोप है कि इस पर प्रशांत चौधरी ने दुर्व्‍यवहार किया और बैठक से बाहर आने को कहा. आरोप है कि पवन गोयल के बाहरआते ही प्रशांत चौधरी ने पीटना शुरू कर दिया. उनके कपड़े फाड़ डाले. हंगामा बढ़ता देख अन्‍य पदाधिकारी भी बाहर आ गए और घाायल पवन गोयल को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया.

खास बात यह है कि बैठक में राज्‍यसभा सदस्‍य डा.अनिल अग्रवाल, एमएलसी दिनेश गोयल, महानगर अध्‍यक्ष संजीव शर्मा, जिला अध्‍यक्ष दिनेश सिंघल आदि मौजूद थे. पवन गोयल पर हमले के बाद अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन ने अस्‍पताल में ही धरना देना शुरू कर दिया. दूसरी और प्रशांत चौधरी का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. बैठक शुरू होने से पहले ही पवन गोयल उनको निशाना बनाते हुए जातिसूचक टिप्पणी कर रहे थे. उन्होंने विरोध किया तो गाली देने लगे. बाहर आने पर पवन गोयल ने कुर्ता पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने भी पवन का कुर्ता पकड़ लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *