Breaking News

कानपुर से लखनऊ जा रही 2 लड़कियां अचानक हुईं लापता, अगजैन में मिली आखिरी लोकेशन

उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ के थाना कृष्णा नगर निवासी आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह को 2 बेटियां अचानक गायब हो गईं। दोनों लड़कियां कानपुर से राजधानी लखनऊ आ रही थीं। लापता लड़कियों में से एक का नाम सरबजीत (25) और दूसरी का नाम तरन जीत कौर (22) बताया जा रहा है। बस में सवार होने का वीडियो लड़कियों ने बनाकर अपने घरवालों को भेजा था। लापता लड़कियों के परिजनों का कहना है कि उन्नाव के अजगैन में उनकी आखिरी लोकेशन मिली थी, इसके बाद उनका कोई पता नहीं लगा। अब परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका जाहिर कर रहे हैं और लखनऊ कृष्णा नगर थाने में अपहरण की तहरीर दी है।
जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर निवासी दोनों लड़कियां बाबा गुरु नानक के पाठ में शामिल होने के लिए कानपुर गई थीं। इसके बाद वहां शिरकत की और फिर कानपुर के लिए रोडवेज बस से रवाना हुईं। दोनों ने बस के अंदर का वीडियो बनाकर परिवार के लोगों को सेंड किया था। बस के अंदर इक्का दुक्का यात्री ही बैठे दिखाई दिए और कंडक्टर भी दिखाई दिया ,ज्यादातर सीटें खाली थी।
परिवार के लोगों का कहना है कि आखिरी बार दोनों की लोकेशन उन्नाव की अजगैन में मिली थी, इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है। दोनों का मोबाइल भी बंद आ रहा है, जिसके चलते परिजनों की चिंता और ज्यादा बढ़ गई है। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में इसकी शिकायत कृष्णा नगर थाने पर की है पुलिस ने तहरीर लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं आप पार्टी के प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह ने बताया कानपुर में समागम में 8 नवंबर को कानपुर दोनों बच्चियां गई थी और दूसरे दिन 9 नवंबर को कानपुर में शाम को 4:00 बजे बस में बैठी। उन्होंने बस का वीडियो भी बनाया और वहां से चली, लेकिन अभी तक घर नहीं पहुंची। पुलिस अपना काम कर रही है, लेकिन बच्चियां अभी तक नहीं मिली है। गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज हो चुका है । पुलिस का कहना है कल शाम को 6:30 बजे आलमबाग बस अड्डे पर बच्चियां उतरी थी, लेकिन उसके बाद कोई जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा तीन टीम लगाई गई है। लड़कियों का पता लगाने के लिए आगरा, कानपुर और बलिया ये तीनों जगह पुलिस द्वारा टीमें भेजी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *