Breaking News

कानपुर में ट्रैफिक जाम में फंसी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तो बुनने लगीं स्वेटर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) यूपी के कानपुर (Kanpur) में रोजगार मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटने पहुंचीं थीं. इस दौरान स्मृति ईरानी की कार कानपुर और लखनऊ के बीच एक रेलवे फाटक (railway crossing) के पास ट्रैफिक जाम (traffic jam) में फंस गई. कार में बैठीं मंत्री ईरानी ऊन से स्वेटर बुनतीं नजर आईं.

इसका वीडियो केंद्रीय मंत्री के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसके साथ ही लिखा गया है कि जिंदगी छोटी-छोटी खुशियों से खुशगवार बनती है. जिंदगी में आने वाले छोटे-छोटे लम्हों में खुशियां तलाशें. ट्रैफिक जाम में फंसने पर भी छोटी-छोटी चीजों का आनंद लें.

इसी बीच कानपुर में आयोजित रोजगार मेले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे. इस दौरान उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन आपके लिए उमंग और उल्लास से भरा है, लेकिन आगामी दिनों में आपको जनता में यही उमंग भरनी है.

उन्होंने कहा कि धनतेरस के दिन भगवान धनवंतरी समुद्र से अमृत कलश लेकर निकले थे, आप भी जनता के लिए अमृत बनें, भले इसके लिए राजनेताओं और अधिकारियों को थोड़ा विषपान करना पड़े, चलेगा.

जानकारी के अनुसार, कानपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चंद्र शेखर आजाद यूनिवर्सिटी में आयोजित रोजगार मेले में 200 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए. इस दौरान यूपी विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना भी मौजूद रहे.

6 केंद्रीय विभागों में युवाओं को दी गई नियुक्ति
रेलवे की ओर से आयोजित रोजगार मेले में छह केंद्रीय विभागों में युवाओं को नियुक्ति दी गई है. कार्यक्रम में बीजेपी सांसद, विधायक के साथ कानपुर के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. रोजगार पाने वाले युवाओं ने कहा कि हम अपने कर्तव्य पर ईमानदारी से कार्य करेंगे.

इस दौरान श्वेता मिश्रा को पोस्टल अधिकारी का पद मिला. श्वेता ने कहा कि हम अपने कर्तव्य का ईमानदारी से पालन करेंगे. हम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर बहुत खुश हैं. वहीं रेलवे में नौकरी पाने वाले निखिल अग्रवाल ने कहा कि जितनी जल्दी हो सकेगी, हम जनता का उतनी जल्दी ईमानदारी से कार्य करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *