Breaking News

कानपुर के घाटमपुर में पेड़ से टकराई कार, चचेरे भाई समेत तीन की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में एक बड़ा हादसा (Car Accident) हुआ और जहां एक कार पेड़ से टकरा गई है और इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो चचेरे भाई हैं. जानकारी के मुताबिक सानगर रोड पर राहा गांव के पास तेज रफ्तार कार की पेड़ से टकरा गई और इसमें तीन युवकों की मौत हो गई और इसमें दो चचेरे भाई हैं. दुर्घटना इतनी बड़ी थी कि कार के परखचे उड़ गए. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक सजेती थाना क्षेत्र के कुरियां गांव निवासी अभिषेक कुटार, जितेंद्र कुटार और अंकित सिंह कार से घाटमपुर पहुंचे और घाटमपुर के पास एक ढाबे पर रुककर तीनों ने खाना खाया और इसके बाद मूसानगर रोड की ओर आगे बढ़ें. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज गति से चल रही ती और तभी कृष्णा ढाबा के पास कार शीशम के पेड़ से टकरा गई और इस दौरान कार में लगे एयरबेग खुले. लेकिन तीनों की जान नहीं बच सकी.

मेले में जा रहे थे तीनों

जानकारी के मुताबिक अभिषेक और जितेंद्र चचेरे भाई हैं और अंकित सिंह दोनों का दोस्त था. तीनों के घर पास ही हैं. कार पड़ोसी गांव कस्तूरीपुर के रहने वाले पदम सिंह की थी और पदम और अंकित अच्छे दोस्त थे. वहीं गुरुवार सुबह नौ बजे अंकित ने फतेहपुर के अमौली गांव में आयोजित होने वाले मेले को देखने के लिए पदम से कार मांगी थी और वह अपने दोस्तों के साथ घाटमपुर आ गए. जानकारी के मुताबिक तीनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. तीनों की मौत के बाद उनके घरों में मातम छा गया है.

तेज गति से थी कार

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के वक्त कार की स्पीड काफी ज्यादा था. जिसके कारण तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एयरबेग खुले, लेकिन तीनों को बचा नहीं सके. पुलिस का कहना है कि कार मृतकों के दोस्तों की थी.

चेक चोरी कर बैंक से निकाले 17.47 लाख रुपये

वहीं कानपुर के सिविल लाइंस निवासी शैफाली खन्ना ने पुलिस में तहरीर दी है कि किसी ने फर्म का चेक चोरी कर उनके एकाउंट से 17.47 लाख रुपये निकाल लिए. उन्होंने पुलिस को बताया कि ये रकम छत्तीसगढ़ के मोवा स्थित एचडीएफसी बैंक के खाताधारक पंकज कुमार के खाते में ट्रांसफर हुई है और पुलिस ने इस मामले की शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *