Breaking News

कलयुगी शिक्षक बना हैवान : रेप कर उतारा मौत के घाट, फिर खेत में फेंका शव

राजस्थान के भरतपुर में दो दिन पहले सड़क किनारे सरसों के खेत में एक लड़की का शव मिला था. मृतक लड़की मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली थी और उसके परिजन ढाबा चलाते हैं. बताया जा रहा है कि लड़की को स्कूल टीचर बहला फुसलाकर ले गया था. दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को खेतों में फेंककर फरार हो गया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब उनकी लड़की 10वीं कक्षा में पढ़ती थी तभी से निजी स्कूल का टीचर उसके पीछे पढ़ा था. उसे मोबाइल पर मैसेज कर बार-बार परेशान करता था. लेकिन दो दिन पहले सुबह सब लोग सोकर उठे तो लड़की घर से गायब मिली. इधर-उधर ढूंढने के बाद जब लड़की का कोई पता नहीं चला तो इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई.

दो दिन पहले कुम्हेर थाना इलाके में सड़क किनारे सरसों के खेत में लड़की का शव मिला था. जांच में पता चला कि मथुरा गेट थाने में एक लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. फिर लापता लड़की के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई. मृतक लड़की के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि मृतका के माता-पिता मथुरा की राधेश्याम कॉलोनी के रहने वाले हैं. करीब 30 सालों से भरतपुर में रह रहे हैं और मथुरा गेट थाना इलाके में मान सिंह सर्किल के पास ढाबा चलाते हैं. मृतका उनकी सबसे बड़ी लड़की थी जो 12वीं कक्षा की छात्रा थी.

परिजनों और स्थानीय लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर मथुरा गेट थाना इलाके में कन्नी चौराहे पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन कर दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. आला अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म कर अंतिम संस्कार किया. एएसपी वंदिता राणा ने बताया की एक लड़की जिसका शव खेत में मिला था उसकी पहचान हो चुकी है. एक लड़का जो स्कूल टीचर है वो उसे ले गया था फिलहाल वो फरार है. लड़की की हत्या की गई है लेकिन दुष्कर्म से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. पूरा खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा. पुलिस दोषियों की तलाश में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *