Breaking News

करोड़पति हैं लालू के लाल तेजप्रताप, BMW कार के हैं मालिक, पांच साल में 51 परसेंट बढ़े दाम

राजद ने अपने कोटे की 144 में से तीन-अलीनगर, कोचाधामन और कटिहार को छोड़कर सभी सीटों के प्रत्याशी तय कर दिए हैं। अलीनगर से राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी विधायक हैं, अब वह केवटी से लड़ेंगे। कोचाधामन जदयू की सीटिंग सीट है। एआईएमआईएम के राज्य प्रमुख अख्तारुल ईमान का यही चुनाव क्षेत्र है। कटिहार सीट पर भी प्रत्याशी तय नहीं हो पाया है। टिकट वितरण में राजद ने अपने माई समीकरण को खास तवज्जो दी है। 52% सीटें यादव-मुस्लिम को ही दी हैं। तीनों चरण में 58 यादव और 17 मुस्लिम प्रत्याशी मैदान में होंगे। पार्टी ने माई समीकरण के बाहर सर्वाधिक अति पिछड़ों को तवज्जो दी है, इन्हें 15 टिकट दिए हैं। इस बीच राजद ने अपने 18 सिटिंग विधायकों को बेटिकट कर दिया है। सात विधायक पहले ही पार्टी छोड़ चुके थे इनमें पातेपुर की विधायक प्रेमा चौधरी को छोड़ 6 को एनडीए टिकट भी मिल गया है। राजद के चार सिटिंग विधायकों की जगह उनके परिजनों को टिकट मिला है। इस तरह 2015 में चुने गए राजद के कुल 29 विधायकों की जगह इस बार नए चेहरे मैदान में दिखेंगे।

5 साल में तेज की संपत्तियों के दाम 41% बढ़े, कैश सवा लाख ही…न कम ना ज्यादा, तेज प्रताप यादव 2020, चल संपत्ति 1,22,97,825,अचल संपत्ति 1,60,40,741, कुल संपत्ति 2,83,38,566, {कुल संपत्ति 41% बढ़ी, {चल संपत्ति 9.55% बढ़ी, अचल संपत्ति 80.79%बढ़ी

राजद की टिकट पर तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को हसनपुर विधानसभा से नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ भाई तेजस्वी यादव भी मौजदू थे।
कहां बढ़ी- बैंकों में जमा राशि में करीब 9.45 लाख रुपए कीबढ़ोत्तरी हुई है। इसके अलावा तेजप्रताप के हाथ में सवा लाख रुपए कैश पांच साल पहले भी थी, अभी भी वही दर्शायी गई है। अचल संपत्ति में भी कोई नई संपत्ति नहीं जुड़ी है, संपत्तियों के दाम बढ़ गए हैं। मोटरसाइकिल और बीएमडब्लू कार अभी भी है, पांच साल में कोई नई गाड़ी नहीं खरीदी गई है। सोना भी 100 ग्राम ही है। शेयर बाजार में अभी भी 25 लाख रुपए इंवेस्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *