Breaking News

करीना कपूर के ठीक अपोजिट हैं पति सैफ अली खान, रोजाना एक्ट्रेस को देते है ये सलाह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री में जितनी ज्यादा एक्टिव हैं उनता ही वह सोशल मीडिया पर भी हैं। आए दिन वह हर छोटी-बड़ी बात को अपने सोशल अकाउंट से अपडेट देती रहती हैं। हालांकि करीना के ठीक अपोजिट हैं उनके पति एक्टर सैफ अली खान। सैफ , सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। इसी बीच सैफ ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि वह कभी बेबो से पूछते हैं कि सोशल मीडिया इतना एक्टिव क्यों करती हैं या उन्हें सोशल मीडिया से ब्रेक ले लेना चाहिए।

ये बात तो सभी जानते हैं कि करीना कपूर ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया और उनके डेब्यू पर उनके चाहने वालों ने शानदार वेलकम किया। करीना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो, अपनी फैमिली ट्रिप और यहां तक ​​कि अपने घर की पार्टियों की तस्वीरें भी शेयर करती हैं। सैफ और अपने बेटे तैमूर और जेह के साथ बिताए गये पलों को वह अक्सर शेयर करती रहती हैं। हालांकि जब इस बारें में सैफ से पूछा गया तो उन्होंने जो कहा वह काफी दिलचस्प है।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, सैफ ने बताया कि कैसे वह हमेशा सोशल मीडिया से दूर रहे हैं। इस बीच, उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने करीना को इस बारे में सलाह दिया है। इस पर सैफ ने कहा कि वह बेबो से नहीं पूछते हैं कि वह क्या करती है? क्योंकि उन्हें खुद ही स्क्रीन की सबसे ज्यादा लत है। इतना की उन्हें सिर में दर्द हो जाता है फिरभी वो फोन नहीं छोड़ पाते हैं। सैफ एक घटना को याद करते हुए बताते हैं कि मैं फोन स्क्रीन का आदी हो गया हूं और मुझे याद है कि एक बार कार में तेज सिरदर्द हो गया। इतना ज्यादा कि मुझे चक्कर आ गया। लेकिन मैं फोन नहीं छोड़ना चाहता था। चलती गाड़ी में मैं खुद को बीमार महसूस कर रहा था, तो करीना और तैमूर जो कि मुझसे कह रहे हैं -फोन पर मत रहो । वह असल में मैं ही हूं, बिना सोशल मीडिया पर आए, मुझे स्क्रीन की लत लग गई है। शायद इसलिए मैं करीना से कभी नहीं कहता हूं कि वह क्या कह रही या क्या नहीं कर रही हैं। वह जो करती है वह बहुत अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *