Breaking News

करवा चौथ पर इन 11 TV अभिनेत्रियों ने भी दिखाए जलवे, नीति टेलर से लेकर काम्या पंजाबी ने रखा व्रत, देखें तस्वीरें

फेस्टिव सीजन (Festive season) की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है. बुद्धवार के दिन देशभर में करवा चौथ की जबरदस्त धूम देखने को मिली. इस दौरान आम सुहागिनों से लेकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी शादीशुदा अभिनेत्रियों ने पूरे धूमधाम के साथ त्योहार को सेलिब्रेट किया. हर साल की तरह इस बार भी कई टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) ने अपने पति के लिए व्रत रखा. इनमें से कुछ एक्ट्रेस का पहला करवा चौथ (Karwa Chauth) का उपवास था. जिन्होंने बड़ी ही खुशी के साथ अपने व्रत को संपन्न किया. आज हम आपको उन्हीं टीवी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पतियों के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था.

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) की. जिनका शादी के बाद ये पहला करवा चौथ का व्रत था.Kamya Pungabiइस खास मौके पर एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी में पूरी तैयार होकर लोगों पर कहर बरपा रही थीं. दरअसल काम्या ने ये व्रत अपने पति शलभ के लिए रखा था. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti taylor) की. जिन्हें MTV शो ये है यारियां से जबरदस्त पहचान मिली थी. पिछले साल ही नीति शादी के बंधन में बंधी थीं.niti taylorइस बार उनका अपने पति के साथ पहला करवा चौथ का व्रत था. इस दौरान पति के साथ उन्होंने ओट्स खाते हुए एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्रम अकाउंट से साझा की है.

इसके बाद बात करते हैं टीवी कपल निशा रावल और करण मेहरा की. जिनकी खुशी का अंदाजा आप तस्वीर में देखकर लगा सकते हैं. इन दोनों ने भी एक साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया.

जिसकी कई सारी तस्वीरें निशा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. फोटो में निशआ ग्रीन लुक में नजर आ रही हैं.

बात करते हैं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) की. जिनका ये पहला करवा चौथ का व्रत था. इस खास मौके पर पूजा रेड कलर के सूट में नजर आईं. इस तस्वीर में वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पूजा करते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.

यही नहीं पूजा बनर्जी ने अपने पति कुणाल वर्मा के साथ भी एक फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा ने अक्टूबर के महीने में ही बच्चे को जन्म दिया था.

इस लिस्ट में अब बात करते हैं एक्टर प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की. जिनकी जोड़ी आए दिन चर्चा बटोरती रहती है. इस करवा चौथ पर एक बार फिर प्रिंस ने युविका को बहुत ही खूबसूरत सी रिंग गिफ्ट की, जिसे एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आईं.Yuvika Chaudharyयही नहीं बल्कि युविका ने अपने पति प्रिंस के साथ एक तस्वीर भी साझा की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, हमेशा का साथ कुछ ऐसा दिखता है.

खास बात तो ये है कि इस खास करवा चौथ के त्योहार पर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने भी अपने पति विक्रांत सिंह के लिए उपवास रखा था. दोनों ने एक साथ मिलकर इस त्योहार को सेलिब्रेट किया.Monalisaइस खास मौके की एक तस्वीर मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम से फैंस के बीच साझा की है. जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं.

करवा चौथ वाले दिन एक बार फिर मशहूर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Chaudhary) का जलवा दिखा.Debina Bonnerjeeदोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. देबिना ने जो तस्वीर अपने फैंस के बीच शेयर की है वो उनकी व्रत खोलने के वक्त की है. जिसमें उनके पति गुरमीत को वो छलनी से देखते हुए नजर आ रही हैं. यही नहीं दोनों कैमरे में पोज भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने भी करवा चौथ के मौके पर अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘पानी पिला दे.’Smriti Khannaवायरल हो रही तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसलिए फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इसके साथ ही करवा चौथ के त्योहार को एक्टर जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज (Jai Bhanushali Mahi Vij) ने भी अच्छे से सेलिब्रेट किया.Jai Bhanushali Mahi Vijदोनों तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. करवा चौथ पर माही लाल रंग का सूट पहनी थीं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

करवा चौथ के दिन चारू असोपा और राजीव सेन ने भी इस त्योहार को खास अंदाज में मनाया. हालांकि चारू बहुत कम ही अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.Charu Asopaलेकिन इस खास मौके पर वो अपना लुक फैंस के बीच साझा करते हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना था. जिसमें वो काफी सुंदर नजर आ रही हैं.

इस त्योहार पर कसौटी जिंदगी फेम निवेदिता उर्फ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja sandeep Banerjee) ने भी पति संदीप के साथ त्योहार का आनंद उठाया.Pooja Banerjeeपूजा बनर्जी ने भी अपने करवा चौथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वो अपने पति को छलनी में देखती हुई नजर आ रही हैं.