Breaking News

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन पर BJP ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला !

देश में चुनावों के कारण सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच भाजपा ने कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के विरुद्ध नियम तोड़ने का दोष लगाया है तथा उनके विरुद्ध शिकायत दायर कराई है। तमिलनाडु में पिछले दिन विधानसभा चुनाव के तहत 234 सीटों पर मत डाले गए। इस के चलते कई बड़े स्टार्स ने भी वोट डाले। मकल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने भी चेन्नई के तेयनामपेट बूथ पर मत डाला। इस के चलते उनके साथ दोनो बेटियां श्रुति हासन तथा अक्षरा हासन भी पहुंची थीं।

वही वोट डालने के पश्चात् कमल हासन बतौर उम्मीदवार कोयबटूर दक्षिण विधानसभा की स्थिति जानने के लिए वहां चले गए। भाजपा का आरोप है कि कमल हासन के साथ इन स्थानों पर श्रुति हासन भी गई थीं तथा ऐसा कर उन्होंने नियम तोड़े हैं। भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत कर उनके विरुद्ध कड़े एक्शन लेने की मांग की है। पिछले दिन तमिलनाडु में 234 सीटों पर 65।11 फीसदी मतदान हुए। इससे पूर्व वोट डालने के पश्चात् कमल हासन ने कहा कि चुनाव के चलते पैसे बांटने के बारे में और लोकतंत्र व व्यक्तियों की जिंदगी पर इसके बुरे असर को लेकर उन्हें जागरूक करने की आवश्यकता है।

हासन ने मतदान करने के पश्चात् कहा, “लोगों को इसे लेकर (पैसे बांटने) समझाने की आवश्यकता है। यह हमारे लोकतंत्र के लिए भयवाह है। नेताओं के द्वारा पैसे बांटने का आरोप आम नागरिकों पर लगता है। यह एक दुष्चक्र है तथा हम इसे ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं।” कमल हासन वोटिंग के पश्चात् कोयंबटूर रवाना हो गए, जहां से वह चुनाव लड़ रहे हैं। प्रदेश में कमल हासन के गठबंधन को थर्ड फ्रंट बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *