Breaking News

कमलनाथ की बागियों को नसीहत, कहा जिसको जाना है जाए, मैं अपनी कार से भेजूंगा

मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी (Congress party in Madhya Pradesh) में मीच उथल-पुथल के बीच और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल होनेवाले नेताओं को मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष (MP Congress President) कमलनाथ (Kamal Nath ने जमकर खरी-खोटी सुनाई और नसीहत भी दी।

दरअसल, रविवार को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कार्यक्रम में शामिल होने आए कमलनाथ ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि किसी के कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी खत्म नहीं हो जाएगी। जिसको जाना है तो हम उसे रोकेंगे नहीं। जो लोग बीजेपी में भविष्य देखकर जाना चाहते हैं, तो जाएं। मैं उन्हें अपनी कार दूंगा कि जाइए।

मालूम हो कि दो दिन पहले ही मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। उन्‍होंने कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं पर अपने और यहां के कार्यकर्ताओं पर उपेक्षा का आरोप लगाया है। इस पर कमलनाथ ने भी आरोप लगाया कि बीजेपी नेताओं का चौबे पर दबाव का प्रयास कई महीने से चल रहा था। अरुणोदय चौबे का बयान लगातार पार्टी विरोधी भी आ रहा था। उन्होंने बताया कि चौबे के खिलाफ कई मामले दायर कर दिये गए थे। कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘आज हमारे लोगों पर झूठे मामले लगाए जा रहे हैं। दबाव-प्रभाव की राजनीति की जा रही है। दबाव-प्रभाव से आप किसी का भी दिल, दिमाग और आत्मा नहीं खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *