Breaking News

कंगना रनौत ने शेयर किया 25 करोड़ खर्च करने वाला ये वीडियो, एक्शन देखकर फैंस ने कहा-Wow!

कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर अपने विचार जाहिर करने के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाड़क की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत की जा रही हैं और कंगना के लेटेस्ट ट्वीट से पता चला है कि फिल्म के मेकर्स इसके लिए काफी पैसे भी खर्च कर रहे हैं. कंगना ने बताया है कि उनकी फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये खर्च कर एक सेट तैयार किया गया है. कंगना ने एक एक्शन सीन की रिहर्सल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”मैंने कोई ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा जो रिहर्सल्स को इतना समय और महत्व देता है. कल रात से अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा, लेकिन मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. 25 करोड़ से ज्यादा पैसे सिर्फ इस एक एक्शन सीक्वेंस पर खर्च किए जा रहे हैं. #Dhaakad.”

बता दें कि धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी. फिल्म का पोस्टर कुछ समय पहले ही सामने आया था. इसमें आप कंगना को हाथ में तलवार लिए बैठे देख सकते हैं. उनके बैकग्राउंड में रक्त-रंजित लाशों के ढेर लगा हुआ है, जिससे पता चलता है कि कंगना का किरदार काफी खूंखार होने वाला है. वैसे इस फिल्म के पोस्टर को देखकर कई यूजर्स ने इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म Tomb Raider के लुक से की थी.

 

कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा था, ”वो बेखौफ और खतरनाक है. वो एजेंट अग्नि है. भारत की पहली नायिका प्रधान एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़, 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी.” बता दें कि धाकड़ को रजनीश राजी घई निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल मध्य प्रदेश में हो रही है. रजनीश इससे पहले विज्ञापन फिल्में बनाते रहे हैं. धाकड़ को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं. कंगना संग फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे. कुछ समय पहले कंगना ने बताया था कि इस फिल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी) Tetsuo Nagata को जोड़ा गया है. जापानी मूल के नगाता फ्रेंच डायरेक्टर हैं और एकेडमी अवॉर्ड विनिंग फिल्मों के लिए मशहूर हैं. फिल्म धाकड़ को बनाने का ऐलान कंगना ने साल 2019 में किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *