Breaking News

कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया डिजास्टर, करण जौहर और अयान मुखर्जी को लेकर कह गईं ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो पर्दे पर जब भी आती हैं दर्शकों को अपनी एक्टिंग से बांध लेती हैं। लेकिन एक्टिंग के अलावा वो अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

इस बार वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Kangana Ranaut takes dig at Brahmastra) को लेकर दिए गए अपने बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना ने एक बार फिर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिख करण जौहर और फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भड़ास निकाली है।

कंगना (Kangana slams Ayan Mukherjee) का कहना है कि ‘जो कोई भी कहता है कि अयान मुखर्जी जीनियस हैं, उसे तुरंत जेल में डाल देना चाहिए।’ इतना ही नहीं उन्होंने करण जौहर को भी आड़े हाथ लिया है। उन्होंने लिखा, ‘अयान मुखर्जी को जीनियस कहने वाले हर शख्स को तुरंत जेल होनी चाहिए… इस फिल्म को बनाने में उन्हें 12 साल लगे, उन्होंने इस फिल्म के लिए 400 से ज्यादा दिनों तक शूट किए गए 14 डीओपी को रिप्लेस किया और 85 एडी बदले और 600 करोड़ जलकर राख हो गए…”

उन्होंने आगे कहा, “बाहुबली की सफलता के कारण आखिरी मिनट में फिल्म का नाम जलालुद्दीन रूमी से शिवा में बदलकर धार्मिक भावनाओं का शोषण करने की भी कोशिश की गई…। ऐसे अवसरवादी, धोखेबाज और सफलता के भूखे लोगों को अगर जीनियस कहा जाए तो ये एक सोची-समझी स्ट्रेटिजी है। जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं।”

कंगना यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर (Kangana Ranaut slams Karan Johar) को भी फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने लिखा, “करण जौहर जैसे लोगों से उनके आचरण के लिए पूछताछ की जानी चाहिए। उन्हें अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट से ज्यादा हर किसी की सेक्स लाइफ में दिलचस्पी है। वह खुद ही क्रिटिक्स, स्टार्स, और नकली टिकट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन खरीदते हैं। इस बार उन्होंने हिंदू धर्म और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की लहर की सवारी करने की कोशिश की।”

दरअसल, फिल्म के चेन्नई और हैदराबाद प्रमोशन के दौरान एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और नागार्जुन को मंच पर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए देखा गया था। इसे लेकर उन्होंने आगे कहा, “वे सब कुछ करेंगे लेकिन काबिल लेखक, निर्देशक, अभिनेता और अन्य प्रतिभाओं को काम पर नहीं लेंगे… इसके बजाय उन लोगों को किराए पर लिया जो ब्रह्मास्त्र नाम की इस आपदा को ठीक करने के लिए भीख मांगने गए थे।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अगली बार फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। अभिनेता फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *