Breaking News

कंगना रनौत ने ‘थलायवी’ के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, देखिए एक्ट्रेस का नया लुक

मशहूर अभिनेत्री एवं राजनेता जे.जय​ललिता के जीवन पर बनी फिल्‍म ‘थलायवी’ (Thalaivi) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. यह मूवी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ​करियर में भी एक मील का पत्थर साबित हो सकती है. इसलिए किरदार में ढलने के लिए अभिनेत्री ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग पर ध्यान दिया. बल्कि उन्होंने अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म भी किया. इस दौरान उन्होंने 20 किलो तक वजन भी बढ़ाया था.

कैरेक्टर की मांग के मुताबिक कंगना को वजन बढ़ाना था. इस दौरान सबसे बड़ा चैलेंज था कि उन्हें दोबारा वापस शेप में आना है. ऐसे में कंगना ने खूब मेहनत की. कंगना रनौत ने खुद इस बात का खुलासा अपने ट्वीट में किया. उन्होंने लिखा, ‘जब ट्रेलर लॉन्‍च को स‍िर्फ एक द‍िन रह गया है, तो बता दूं कि कुछ महीनों में इस क‍िरदार के ल‍िए 20 क‍िलो वजन बढ़ाना और घटाना अकेला सबसे बड़ा चैलेंज नहीं था. इंतजार कुछ घंटो में खत्‍म होने वाला है और उसके बाद जया हमेशा के ल‍िए आपकी होगी.’

यहां देखिए कंगना रनौत का लेटेस्ट ट्वीट

 

साउथ मूवीज की दिखानी थी झलक

राजनीति का ह‍िस्‍सा बनने से पहले जयलल‍िता तम‍िल फिल्‍मों का भी ह‍िस्‍सा थीं. ऐसे में उनके फिल्‍मी सफर को द‍िखाने के लिए. कंगना को अपने वजन को घटाना-बढ़ाना पड़ा. एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में इसकी झलक देखने को मिल रही है. इसमें कंगना एक मे साउथ मूवी की एक्ट्रेस की तरह लग रही हैं. जबकि दूसरे में वो एक न्यू कमर हीरोइन की तरह ​लग रही हैं. उनके लुक्स की ये वैरायटी कैरेक्टर में जान डालने का काम करेंगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

कंगना रनौत की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कंगना फिल्‍म ‘थलायवी’ के पोस्टर्स में अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई पहली तस्वीर में वो एक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में वह दक्षिण भारतीय मूवी की हीरोइन बनीं हैं. जबकि आखिरी तस्वीर में वो जयललिता के राजनीति में आने की बाद की छवि को दर्शाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *