Breaking News

कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद पर किया पलटवार, कहा- ‘मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं’

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत ने कांग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पांसे की टिप्पणियों पर ट्ववीट के माध्यम से पलटवार किया है। बता दें कांग्रेस के पूर्व सांसद ने कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ (आइटम गर्ल) बताया था। कंगना ने सांसद सुखदेव पांसे पर पलटवार करते हुए ‘बेवकूफ’ बताया है। कंगना ने ट्वीट में लिखा- ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं… मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को इनकार कर दिया था, जिसके कारण पूरा बॉलीवुडीया गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं’।

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर अपनी विचारधारा की बात करने के लिए ट्रोल भी किया है। उनके ट्रोलर्स ज्यादातर विरोधी विचारधारा के होते हैं। ज्ञात हो कि कंगना हाल ही में मध्यप्रदेश में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही थी। उसी दौरान खबर आई कि कांग्रेस के कुछ नेता मध्यप्रदेश में ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी दे रहे थे।

कांग्रेस के पूर्व सांसद और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कहा है कि कंगना ने किसानों का अपमान किया है। सांसद ने आरोप लगाया कि राज्य पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है। पिछले सप्ताह कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि वह कंगना रनौत की फिल्म की शूटिंग के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेंगे।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुखदेव पानसे ने पुलिस एक्शन को लोकतंत्र के विरुद्ध बताया है। सुखदेव ने कहा, ‘पुलिस को कंगना रनौत की कठपुतली की तरह काम नहीं करना चाहिए क्योंकि सरकारें बदलती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *