Breaking News

कंगना रनौत जयललिता की समाधि पहुंची, ‘थलाइवी’ की रिलीज से पहले दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता (J Jayalalithaa) की लाइफ पर बनने वाली यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जयललिता का किरदार कंगना ने निभाया है. एक्ट्रेस अपनी फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में कंगना का एक नया अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है.

कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के रिलीज से पहले तमिलनाडु में चेन्नई के मरीना बीच पर बने जे जयललिता मेमोरियल पर पहुंचीं. वहां पहुंच कर एक्ट्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की. एक्ट्रेस ऑरेज और गोल्डेन कलर की साड़ी पहने नजर आईं.

 

‘थलाइवी’ फिल्म 10 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है. हाल ही में इसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पर दिया था. थियेटर्स के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किए जाने की योजना है.

इसी बीच खबर आ रही है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ को तीन नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स ने कथित तौर पर दिखाने से इनकार कर दिया है, ऐसे में अब कंगना का गुस्सा का फूट पड़ा है. एक्ट्रेस की यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह ‘थलाइवी’ की रिलीज के बारे में बता रही हैं.

बता दें कि ‘थलाइवी’ 90 करोड़ के बजट से बनी फिल्म है. इस फिल्म में कंगना जहां जयललिता के रोल में नजर आएंगी, वहीं एमजीआर के किरदार को अरविंद स्वामी निभा रहे हैं. फिल्म मेकर्स ने जयललिता और एमजीआर के चार पॉपुलर ऑरिजनल सॉन्ग को रिक्रिएट किया है. फिल्म को विजय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु समेत कई अन्य भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *