Breaking News

कंगना रनौत के ख‍िलाफ FIR दर्ज…CM का अपमान करने का लगा आरोप

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है। बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन (BMC) ने कंगना रनौत के ऑफिस में जो तोड़फोड़ की है, उससे वह काफी नाराज हैं। कंगना की बहन रंगोली ने गुरुवार को ऑफिस जाकर वहां का जायजा लिया। बताया जा रहा है उन्होंने ऑफिस की कुछ तस्वीरें लीं और वीडियोज भी बनाए हैं। इसी बीच कंगना ने फिर से उद्धव सरकार के खिलाफ ट्वीट किया है।

कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज, CM के अपमान का आरोप
इसी बीच कंगना रनौत के खिलाफ विक्रोली थाने में FIR दर्ज करवा दी गई है। आरोप है कि कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। शिकायत में कंगना के ट्वीट्स भी अटैच किए गए हैं। शिकायत में कंगना के वीडियो का जिक्र है।

संजय राउत ने कहा, शिव सेना से नहीं है लेना-देना
वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने इस मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। मीडिया के सवाल करने पर उन्होंने कहा कि कंगना के ऑफिस की ये हालत बीएमसी ने की है। इसका शिव सेना से कोई लेना-देना नहीं है। आप बीएमसी कमिश्नर या मेयर से बात कर सकते हैं।

वकील ने कहा, नोटिस देकर बिना समय दिए घर में नहीं घुस सकते
कंगना के वकील र‍िजवान सिद्दीकी का कहना है, हम पूरी तैयारी के साथ कोर्ट जा रहे हैं। हम कोर्ट के सामने पूरा पक्ष रखेंगे। आप क‍िसी को नोटिस देकर बिना समय दिए ऐसे किसी के घर या दफ्तर में नहीं घुस सकते। बीएमसी झूठ भी बोल रही है। वहां रेनोवेशन खत्‍म हुए अरसा बीत गया। कोई रेनोवेशन नहीं चल रहा था। 10:25 में आप नोटिस चिपकाते हैं, जबकि 10:35 में ही आपके लोग वहां जेसीबी और हथौड़े लेकर तैनात रहते हैं। आप दादागीरी करके, धमका के अंदर जाते हैं। यह गैरकानूनी है। सिद्दीकी ने कहा, दफ्तर में लगभग 2 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। अभी ठीक-ठीक आंकलन किया जाना बाकी है। अंदर जो मूवेबल फर्नीचर थे, जिन्‍हें हटाया जा सकता था, उसे भी तोड़ा गया। पेंटिंग्‍स, लाइट्स भी तोड़ी गई हैं। ऐसा कभी नहीं होता है। कोई भी सिविक बॉडी मूवेबल ऑब्‍जेक्‍ट्स को नहीं तोड़ती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *