Breaking News

ओमप्रकाश राजभर को बीएसपी के बाद बीजेपी से भी दो टूक, डिप्‍टी CM केशव मौर्य बोले-हमें किसी की जरूरत नहीं

अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी से गठबंधन तोड़ चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ ओमप्रकाश राजभर को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से गठजोड़ की इच्छा पर मायावती के भतीजे आकाश आनंद से तगड़ा झटका मिलने के बाद बीजेपी से भी दो टूक सुनाई दे रही है।

मंगलवार को डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अलीगढ़ में साफ शब्‍दों में कहा कि उनकी पार्टी (बीजेपी) को किसी की जरूरत नहीं है। बीजेपी मजबूत पार्टी है। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि यदि कोई आना चाहते तो पार्टी उस पर विचार करेगी।

 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ओमप्रकाश राजभर के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर आगे कहा कि फिलहाल यह हमारा विषय नहीं है। साथ ही समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जल्द ही समाप्तवादी पार्टी बनने वाली है। वहीं राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने पर कहा कि जांच एजेंसी जांच कर रही है। भ्रष्टाचार का आरोप है तो जांच का सामना करना पड़ेगा। वे मोदी@20 कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे।

अलीगढ़ के जीटी रोड स्थित रघुनाथ पैलेस में आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा 2014 से बड़ी विजय 2024 में प्राप्त करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनेगी। ओमप्रकाश राजभर के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी मजबूत है और किसी की जरूरत नहीं है। कोई आना चाहेगा तो पार्टी उस पर विचार करेगी लेकिन यह हमारा विषय नहीं है। वहीं अजय मिश्रा टेनी के सवाल पर कहा कि यह कोर्ट का मामला है। अखिलेश यादव के सवाल पर डिप्टी सीएम बोले कि वह समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता नहीं हैं, जो उनके बारे में बताएं।

ईडी की जांच का कांग्रेस द्वारा विरोध किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जांच से बचने के लिए कांग्रेस विरोध का सहारा ले रही है। विरोध करना राहुल गांधी का अधिकार है। वह भ्रष्टाचार के मामले में विरोध करने का रास्ता अपना रहे हैं, जो कि गलत है। भ्रष्टाचार का आरोप लगा है, तो जांच एजेंसी का उन्हें सामना करना चाहिए। जांच में उनके ऊपर कोई आंच न आए, इसलिए पार्टी को सामने लाकर खड़ा कर रहे हैं। भ्रष्टाचार नहीं करेंगे, तो कोई कार्रवाई नहीं होगी। भ्रष्टाचार करोगे, तो कार्रवाई से कोई बचा नहीं पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *