Breaking News

ओडिशा में श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शादीशुदा शख्स ने गर्लफ्रैंड को उतारा मौत के घाट, शव के किए 31 टुकड़े

एक युवती को प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. उसे ऐसी दर्दनाक मौत दी गई जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि जिस शख्स से वो प्यार करती थी, जिस शख्स के साथ वो अपनी सारी जिंदगी गुजारना चाहती थी वो पहले से ही शादीशुदा था. बावजूद इसके युवक ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया जिसका अंजाम युवती को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा.

ये मामला ओडिशा के नबरंगपुर जिले का है. जानकारी के मुताबिक मृतक आदिवासी युवती की उम्र महज 22 साल थी. युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बुधवार को घर से निकली थी. काफी देर तक युवती के घर ना लौटने के बाद परिजनों को उसकी फिक्र हुई. जिसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आसपास के इलाकों में युवती की तलाश शुरू की. हर जगह ढूंढने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

जमीन के अंदर दबे थे शव के 31 टुकड़े

उधर रायघर के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) आदित्य सेन ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामले की तफ्तीश शुरू की गई. इसके बाद बरंगपुर जिले में एक जंगल से महिला का शव बरामद हुआ. महिला को कितनी दर्दनाक मौत दी गई इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए गए थे. बताया जा रहा है कि शव के 31 हिस्से किए गए थे, जिन्हें जमीन के अंदर दवा दिया गया था. पुलिस की तफ्तीश में शरीर के टुकड़ों को बरामद किया गया.

प्रेमी और उसकी पत्नी गिरफ्तार

इस सिलसिले में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसके साथ युवती का प्रेम संबंध था. उसके साथ ही उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स के पांच बच्चे भी हैं. पुलिस को पति और पत्नी पर हत्या करने का शक है. पुलिस के मुताबिक बुधवार को युवती अपने प्रेमी के घर गई थी और उससे शादी करने का दबाव बना रही थी. जिसके बाद प्रेमी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर युवती को मौत के घाट उतार दिया.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने युवती के शव के हिस्सों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, वहीं पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है. वहीं इस घटना से युवती के परिजनों में कोहराम मच गया. गांव के लोग भी इससे सक्ते में आ गए हैं. उधर इस घटना से एक बार फिर से श्रद्धा हत्याकांड की याद ताजा हो गई हैं. जिसमें श्रद्धा के प्रेमी ने उसकी हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए थे.