Breaking News

‘ऐश्वर्या राय इससे पूरे पाकिस्तान को बचा लेंगी’ जब इंटरनेट पर मची थी सनसनी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी लाजवाब खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आखिर हो भी क्यों न, वह 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जो जीत चुकी हैं, यानि कि उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिल चुका है, ऐसे में दुनिया भर की नजर उनके फैशन, लुक्स और ड्रेसिंग सेंस पर जाना लाज़मी होता है। वैसे ऐश्वर्या चाहे जो भी ड्रेस पहने, वे खूबसूरत लगती हैं, हालांकि कई दफा उनकी ड्रेस उनका मजाक भी बना देती है और उन्हें अपनी ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ उनके कान्स फेस्टिवल में पहने हुए ड्रेस के कारण हुआ था।

पिछले 18 सालों से ऐश्वर्या राय कान्स फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरती आ रही हैं। इस दौरान वह अपनी अदाओं से लोगों को कायल करने में कसर नहीं छोड़ती हैं। हालांकि, साल 2017 में ऐश्वर्या राय की ड्रेसिंग सेंस पर काफी सवाल उठाए गए थे और इसके चलते उन्हें अच्छा खासा ट्रोल भी किया गया था।aishwarya at cannes इस दौरान उन्होंने ब्लू फ्लोर लेंथ हेवी गाउन पहना था। इस लुक में जब ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर पहुंची तो लोग उन्हें देखकर आश्चर्यचकित हो गए।

इस ड्रेस में ऐश्वर्या राय हमेशा की तरह खूबसूरत तो लग रही थी, लेकिन ऐश्वर्या अपनी ही ड्रेस को संभाल नहीं पा रही थी। ऐश्वर्या ही क्या उनकी स्टाइलिस्ट भी ऐसा करने में असफल नजर आ रही थी।aishwarya dressऐश्वर्या राय कान्स फिल्म मार्किट में पहुंचने के लिए गाड़ी का इस्तेमाल का था, जिसके बाद भी घंटों ऐश्वर्या अपनी ड्रेस में ही लगी हुई थी। इस ड्रेस को दुबई बेस्ड फैशन डिज़ाइनर माइकल सिन्को ने डिजाइन किया था।

कोई शक नहीं था कि ऐश्वर्या राय इस ड्रेस में किसी प्रिंसेस से कम नहीं नजर आ रही थी। उनका ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद भी आया था, हालांकि, कई यूजर्स ने उनका खूब मजाक भी बनाया था। ऐश्वर्या राय की इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई थी।cannes festउनकी ड्रेस को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। एक यूजर्स ने कहा था, एक ट्विटर यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह ड्रेस इस बार बारिश में पूरे पाकिस्तान को बचा लेगी।’