Breaking News

एलन मस्क से फिर छिन गया दुनिया के सबसे बड़े अरबपति का ताज

फोर्ब्स रियल टाइम बिलेनियर्स (forbes real time billionaires) की लिस्ट में ट्विटर के मालिक (Twitter owner) और टेस्ला के सीईओ (Tesla CEO) एलन मस्क (Elon Musk) से यह ताज फ्रांस के 73 वर्षीय अरबपति बर्नार्ड अरनॉल्ट (Billionaire Bernard Arnault) ने फिर से छीन ली है। एलन मस्क फोर्ब्स रियल टाइम बिलेनियर लिस्ट में नंबर दो पोजीशन पर पहुंच गए हैं। बर्नार्ड अब मस्क से 1.2 अरब डॉलर की दूरी पर पहुंच गए हैं।

लग्जरी ब्रांड लुइस वुइटन (luxury brand louis vuitton) की मूल कंपनी एलवीएमएच के मालिक बर्नार्ड अरनॉल्ट ने अब एलन मस्क को दूसरे नंबर पर ढकेल दिया है। एलन मस्क के पास 185 अरब डॉलर की कुल संपत्ति है तो अर्नॉल्ट के पास 186.2 अरब डॉलर का नेटवर्थ है।

ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स में मस्क ही नंबर वन
अगर ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स की बात करें तो एलन मस्क और बर्नार्ड अर्नाल्ट की संपत्ति में 3 अरब डॉलर का फासला है। यहां, एलन मस्क 171 अरब डॉलर के साथ पहले, बर्नार्ड अर्नाल्ट 168 अरब डॉलर के साथ दूसरे, गौतम अडानी 127 अरब डॉलर के साथ तीसरे, बिलगेट्स 114 अरब डॉलर के साथ चौथे और 114 अरब डॉलर के साथ जेफ बेजोस पांचवें स्थान पर हैं। मुकेश अंबानी 91 अरब डॉलर के साथ 8वें स्थान पर बने हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *