Breaking News

एयरपोर्ट पर छोटे कपड़ों में स्पॉट हुई मीरा राजपूत, लोगों ने लगा दी शराफत की क्लास

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया(social media) पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी लाखो की फैन फॉलोविंग है. अपने फैंस के लिए अक्सर वो अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जैसा कि सब जानते हैं कि लुक्स और स्टाइल के मामले में वो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं. अपने लुक्स से वो लोगो को अपना दीवाना बना लेती हैं. वहीं हालही में उन्होंने अपना एक बिकिनी लुक में वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थी. उनकी वीडियो को लोगों ने पसंद भी किया था. वहीं एक बार फिर उन्होने अपने लुक से कहर ढाया है. लेकिन इस बार लोगो को उनका ये आउटफिट कुछ रास नहीं आ रहा जिसे लेकर वो मीरा को ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल, मीरा राजपूत(meera rajput) और शाहिद कपूर(shahid kapoor) अपने बच्चो के साथ मालदीव(Maldives) में वेकेशन मनाने गए थे. वहीं वहां से वापस आने के दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चों के साथ दिखे. वहीं एयरपोर्ट पर मीरा के ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. जिसको लेकर मीरा अब ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, बीती शाम शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां शाहिद और मीरा ने मैचिंग आउटफिट पहने हुए थे. यहां शाहिद कपूर ब्लैक जॉगर के साथ ब्लैक जैकेट में नजर आए. वहीं मीरा भी ब्लैक शॉर्ट्स के साथ मैचिंग स्वेटशर्ट में दिखीं. लेकिन उनकी शॉर्ट्स की लंबाई इतनी छोटी थी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि मीरा एयरपोर्ट पर बाहर निकलकर अपनी कार की ओर जा रही हैं. उनके साथ उनकी बेटी मीशा(meesha) भी नजर आ रही है. उन्होंने एक हाथ में हैंडबैग भी लिया हुआ है. वीडियो में मीरा के छोटे पैंट ने सबका ध्यान खींचा है. जिसको देखने के बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़े तो पूरे पहन लेती मीरा जी… कितने छोटे शॉर्ट्स लग रहा है कुछ पहना ही नहीं है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या पहना हुआ है.’ एक ट्रोल ने लिखा, ‘वाह इसके कपड़े धीरे-धीरे छोटे हो रहे हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *