Breaking News

एयरपोर्ट पर गले मिले केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट, राजनीतिक गलियारों में खूब हो रही चर्चा

राजस्थान की राजनीति में इन दिनो काफी सरगर्मियां देखी जा रही है. सूबे की तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. कांग्रेस हो या फिर भारतीय जनता पार्टी सभी दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. रैलियों के दौरान नेता भले ही एक दूसरे पर जमकर निशाना साधते हैं लेकिन जब ये एक दूसरे के साथ होते हैं तो राजनीतिक गिले शिकवे भूल एक दूसरे को गले लगाना नहीं भूलते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर उदयपुर एयरपोर्ट पर सामने आई है जब राजसमंद में आयोजित हुई भाजपा और कांग्रेस की सभा के बाद पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एयरपोर्ट पर मिले. इस दौरान दोनों ही नेताओ ने गले मिलकर वहां मौजूद दोनों ही पार्टियों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चौंका दिया.

दरअसल, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अजय माकन और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. यह तस्वीरें उसी समय वीआईपी लाउंज की हैं जहां फ्लाइट का इंतजार करते वक्त यह तीनों आपस में मिले. इस दौरान आपस में बातचीत के साथ-साथ ये नेता एक दूसरे से हंसी मजाक करते हुए भी नजर आए.

एयरपोर्ट पर मौजूद नेता.

बता दें कि राजस्थान के राजसमंद , सहाड़ा और सुजानगढ़ सीटों पर 17 अप्रैल को विधानसभा का उपचुनाव होना है. राजसमंद सीट बीजेपी के विधायक किरण माहेश्वरी के निधन से रिक्त हुई है जबकि सहाड़ा सीट से कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी और सुजानगढ़ सीट से कांग्रेस विधायक मास्टर भंवर लाल मेघवाल के निधन के चलते उपचुनाव हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *