Breaking News

‘एनिमल’ देखने के लिए मेकर्स ने दिया ऑफर, अब मात्र इतने रुपये में उठा सकेंगे फिल्म का लुत्फ

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। बीते साल एक दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म अब भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी की एक्टिंग को भी काफी सराहना मिली है।

डंकी और सलार जैसी बड़ी फिल्मों के बाद भी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के लिए बेहद खास ऑफर दिया है। अब तक जिन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है, उन्हें ध्यान में रखते हुए निर्माताओें ने फिल्म के टिकट की दर घटा दी है। इस बात एलान फिल्म के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से किया गया है।

इस खास ऑफर के तहत अब महंगे दर पर मिलने वाला एनिमल का टिकट केवल 100 रुपये में प्राप्त किया जा सकता है। एक्स पर शेयर किए गए पोस्ट में इसकी जानकारी देते हुए एक लिंक भी साझा किया गया है, जिससे दर्शक कम दाम में फिल्म के टिकट बुक कर सकते हैं।

हाल ही में एनिमल की सफलता के बाद मुंबई में इसके मेकर्स ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था। इसमें फिल्मों के कलाकारों के अलावा इंडस्ट्री के कई दिग्गज हस्तियां भी नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर इस इवेंट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आए थे।

एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अब भी अच्छी कमाई कर रही है। 39वें दिन फिल्म ने 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 550.85 करोड़ रुपये हो गया है। यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म है। पहले नंबर पर शाहरुख खान की जवान है, जिसने टिकट खिड़की पर 640.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।