Breaking News

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ की बड़ी बीजी का निधन, निया शर्मा ने किया इमोशनल पोस्ट

टेलीविजन की जानी मानी दिग्गज अदाकारा तरला जोशी का निधन हो गया है. तरला जोशी ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ जैसे हिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने कई यादगार किरदारों पर रूपहले परदे पर शानदार अंदाज में उकेरा है. रिपोर्ट के मुताबिक तरला जोशी ने शनिवार को अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के कारण तरला जोशी का निधन हुआ है.

तरला जोशी के साथ काम कर चुकीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दुख जताया है. निया ने तरला की कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा- ‘RIP बड़ी बीजी आप याद आएंगी.’ एक अन्य तस्वीर पर निया लिखती हैं, ‘तरला जी आप हमेशा बड़ी बीजी रहेंगी.’ तस्वीर में अभिनेत्री दिव्यज्योति शर्मा और अंजू महेंद्रू भी नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि बंदिनी अभिनेत्री आजिया काजी और मृणाल जैन जिन्होंने शो में संतू और हितेन की भूमिकाएं निभाईं थीं वो लगातार तरला जी के संपर्क में थीं. तरला शोबिज की दुनिया का बड़ा और चमकता सितारा थीं जिनके निधन से सबको सदमा लगा है.

बता दें कि ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में निया शर्मा ने मानवी का रोल किया था जबकि तरला जोशी बड़ी बीजी बनी थीं।.ताया जा रहा है कि सीरियल ‘बंदिनी’ के एक्टर्स आजिया काजी और मृणाल जैन उनके संपर्क में थे. तरला ने ‘बंदिनी’ में काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *