Breaking News

एक मजनू की तलाश के लिए छपा मजेदार विज्ञापन, मुद्दा जान रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर कई बार मजेदार चीजें देखने को मिल जाती है. कई बार ऐसी चीजें सामने आती हैं जिनको देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा. कई बार आप सभी ऐसे मामले देखते होंगे, जिनपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल सा हो जाता है. अब इसी लिस्ट में एक मुद्दा सामने आया है, जिसमें एक ऐसा विज्ञापन है जो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस विज्ञापन की सच्चाई जानकर लोग हैरान हैं और उस पर चकमर चटकारे भी ले रहे हैं. उनका ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर छा गया है.

जानकारी के मुताबिक, आप सभी को बता दें कोलकाता में शेरवानी विक्रेता का मजेदार विज्ञापन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. और शायद ही आप सभी ने इससे पहले ऐसा कोई विज्ञापन देखा हो. आप सभी को बता दें इस विज्ञापन का अंदाज काफी अलग, मजेदार और चटकदार है. अगर आप इस विज्ञापन पहली नजर डालेंगे तो आप सभी को ऐसा लगेगा कि किसी गुमशुदा व्यक्ति की तलाश क़ि जा रही हो. लेकिन, जब आप विज्ञापन को गौर से पढ़ेंगे तो आपका दिमाग यकीनन चकरा जाएगा.

जैसे की आप वायरल हो रही पिक्चर में देख सकते हैं कि शेरवानी ब्रांड ‘सुल्तान’ के विज्ञापन में शेरवानी पहने एक युवक की तस्वीर है. तस्वीर के ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में मिसिंग छपा है. लेकिन, जब तस्वीर के नीचे संदेश पढ़ेंगे, तो पता चलता है कि यह एक विज्ञापन के अलावा और कुछ नहीं है. आप सभी को बता दें ये विज्ञापन सभी को बेहद पसंद आ रहा है साथ में लोग अपने लाइक्स और कमेंटस के जरिए काफी प्यार बरसा रहे हैं. हम ये जरूर कह सकते हैं कि आप जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर विज्ञापन में क्या छपा है?

तो आपको बता दें विज्ञापन में लिखा है- लंबा, गोरा और सुंदर, तकरीबन 24 साल का, मेरे प्यारे बेटे मजनू को याद किया जा रहा है, कृपया घर वापस आ जाओ. सब काफी परेशान हैं. परिवार ने युवक की ‘लैला’ से शादी करने और शेरवानी के राजा सुल्तान की शेरवानी पहनने की मांग को स्वीकार कर लिया है’. परिवार को न्यू मार्केट में ब्रांड के आउटलेट पर जाना होगा, क्योंकि यहां पार्किंग की सुविधा है. रिसेप्शन के दिन पूरे परिवार और करीबी दोस्तों को ब्रांड से कुर्ता मिलेगा. इसके अलावा विज्ञापन में आउटलेट का पता, फोन नंबर और फेसबुक हैंडल भी मेंशन किया गया है. अब यह विज्ञापन सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *