Breaking News

एक बार फिर चर्चा में सचिन पायलट, 106 सैकेंड में बांधा 51 फीट लंबा साफा, टकटकी लगाए देखते रहे गांववाले

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री इन दिनों किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल में पायलट को टेरिटोरियल आर्मी में कैप्टन रैंक पर प्रमोट होने के बाद वर्दी में देखा गया था, इसके बाद अब पायलट का साफा बांधने के टैलेंट ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल सचिन पायलट का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जहां वह 51 फीट लंबा साफा करीब डेढ़ मिनट में बांध रहे हैं. पायलट के साफा बांधने की यह कला जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि बीते रविवार को सचिन पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के धांस गांव गए थे जहां गांव के लोगों ने विकास की परियोजनाओं के स्वीकृत होने पर साफा बांधकर उनका स्वागत किया. गांव वालों ने पायलट को 51 फीट लंबा साफा दिया जिसे उन्होंने रिकॉर्ड 1 मिनट 46 सैकंड में बांध दिया. पायलट को इस तरह साफा बांधते देख वहां मौजूद हर कोई हैरानी में पड़ गया.

एक ग्रामीण ने कहा कि पायलट ने ग्रामीणों के बीच खुद 51 फीट लंबा साफा बांधकर लोगों के अपने बीच का होने का एहसास करवाया है. अक्सर देखा जाता है कि गांवों के दौरों पर नेताओं को गांव वाले साफा बांधते हैं. ग्रामीण अंचल में लोगों की मनुहार करने के तरीकों में यह सबसे ज्यादा अपनाया जाता है.

टेरिटोरियल आर्मी में पायलट बने कैप्टन

हाल में सचिन पायलट को सेना की वर्दी में देखा गया था जहां वह टेरिटोरियल आर्मी में कैप्टन पद पर प्रमोशन होने के बाद दिल्ली में सिख रेजिमेंट की यूनिट में ड्रिल और जनरल मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे थे. बता दें कि पायलट पहली बार टेरिटोरियल आर्मी की युद्ध और फील्ड ऑपरेशन में पहने जाने वाली यूनिफॉर्म में दिखाई दिए हैं. गौरतलब है कि बीते हफ्ते भी पायलट चर्चा में थे जहां वह किसी संस्थान के कार्यक्रम में गाना गुनगुनाते हुए दिखाई दिए.

दो साल में सरकार करेगी बचे हुए सभी काम पूरे : पायलट

वहीं टोंक दौरे के दौरान सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 3 सालों में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी है. वहीं जो काम या घोषणाएं बाकी रह गई है उन्हें आगे 2 सालों में पूरा किया जाएगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *