Breaking News

एक फिल्म में काम करने के बाद फिर क्यों एक साथ नहीं नजर आए सनी-माधुरी, सच्चाई जान रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर के साथ-साथ कई ऐसे राज रहे हैं, जो समय के साथ-साथ खुलते रहे हैं. कई बार तो लंबे सालो बाद कुछ ऐसी खबरें खुलकर सामने आती है, जिसका अंदाजा भी हम नहीं लगा सकते. आज हम अपनी इस खबर में कुछ ऐसे ही किस्सों का खुलासा करने जा रहे हैं. जिसके बारे में शायद आपने सुना भी नहीं होगा. दरअसल हम बात कर रहे हैं, सनी देओल और माधुरी दीक्षित की. जो एक समय पर दोनों ही इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रहे थे. उस वक्त जहां माधुरी दीक्षित टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं, तो वहीं दूसरी तरफ सनी भी टॉप एक्टर की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुके थे. लेकिन आज भी ये सवाल खड़े होते हैं कि आखिर ऐसा क्या था कि माधुरी और सनी देओल ने एक साथ केवल एक ही फिल्म की.

आपको बता दें कि जिस फिल्म में माधुरी दीक्षित और सनी देओल ने काम किया था, उसका नाम ‘त्रिदेव’ था. जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद जबरदस्त सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म को राजीव राय ने निर्देशित किया था. इसमें एक गाना था, जिसका नाम ‘मैं तेरी मोहब्बत में’ था. ये गाना भी लोगों के दिलों पर जमकर राज किया. इसके बाद सनी और माधुरी की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई.Sunny Deol-madhuriलेकिन इसके बाद भी दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर फिर कभी नजर नहीं आए. कहते हैं कि माधुरी और सनी के बीच में ऐसा कोई विवाद भी नहीं था, जो एक साथ फिल्म न करने की वजह बने. लेकिन फिर भी दोनों ने एक फिल्म में काम नहीं किया.

दरअसल बताया जाता है कि इसके पीछे की वजह अनिल कपूर थे. क्योंकि उस समय ज्यादातर माधुरी दीक्षित की फिल्म अनिल कपूर के साथ हुआ करती थी. उस दौर में इन दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट मानी जाती थी. इसके साथ ही अनिल और सनी देओल के बीच कड़ी टक्कर भी थी. यही कारण था कि अनिल कपूर को सुपरस्टार बनाने के लिए भाई बोनी कपूर ने सारा प्लान तैयार किया था.Sunny Deol-madhuriउस समय जितनी भी बड़ी एक्ट्रेस को लेकर फिल्में बनने के लिए आती थीं, उसमें बोनी कपूर एक्टर के तौर पर अपने भाई अनिल कपूर का नाम फाइनल करवा देते थे. बोनी कपूर ने ही श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी बड़ी हिरोइयों के साथ अनिल कपूर की जोड़ी को सेट करवाया. जो सुपरहिट भी रही. यही वजह थी कि सनी और माधुरी की एक साथ सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *