Breaking News

एक और महिला के साथ रेप करने का है आरोप, डरावने चेहरे की वजह से हुई पहचान

लोगों के शौक अजीब होते हैं. कुछ लोगों को टैटू कराने का इतना शौक होता है कि वो असल चेहरा भूल जाते हैं. कुछ लोग तो टैटू कराने के बाद असल जिंदगी में विलेन लगने लगते हैं. उनकी शक्ल देखकर लोग डर (Scariest Villain) जाते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही शख्स का चेहरा चर्चा का विषय बना हुआ है. इसने अपने चेहरे पर कई सारे टैटू (Tattoo on Face) बनवा रखे हैं जिन्हें देखकर कोई भी डर जाता है.

रेप का आरोपी है माइकल

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका (USA) के मिसूरी (Missouri) में रहने वाला माइकल कैंपबेल (Michael Campbell) कई बार गिरफ्तार हो चुका है. हाल ही में पुलिस ने उसे रेप (Rape) के आरोप में गिरफ्तार किया है. वैसे तो पुलिस और उसकी गिरफ्तारी एक आम बात है लेकिन इस बार उसका चेहरा लोगों के लिए चर्चा का केंद्र है. माइकल के चेहरे पर बने खूब सारे टैटू के बारे में लोग बात कर रहे हैं क्योंकि उसे देखकर लोग डर जाते हैं.

दुनिया का सबसे डरावना विलेन’

माइकल के डरावने चेहरे की वजह से लोग उसे ‘दुनिया का सबसे डरावना विलेन’ मानते हैं. उसके माथे पर एक पेंटागन का टैटू है जबकि गर्दन पर एक बो टाई का टैटू बना हुआ है. उसकी नाक की टिप भी टैटू से ढकी हुई है जबकि दोनों गाल भी टैटू से भरे हैं.

माइकल कैंपबेल को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है

माइकल एक अपराधी है. उस पर पहले से ही रेप के 2 मामले दर्ज हैं और अब फिर से कुछ दिन पहले एक महिला ने उस पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि जब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ सो रही थी तब माइकल घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करी. लेकिन महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने उसे बाहर निकाल दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *