Breaking News

एक्ट्रेस Kalyani Jadhav का निधन, डंपर की चपेट में आने से हुई मौत

इस साल हमने भारतीय इंडस्ट्री के कई स्टार्स को खोया है जिनमें से कुछ की मौत आक्समात हुई है तो कुछ ने आत्महत्या को गले लगाया है. इसी बीच सिनेमा से एक जुड़ी एक दुखद खबर आई है. हाल ही में अभिनेत्री कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale Jadhav) की मौत हुई है जो मराठी टेलीविजन का हिस्सा थीं जो 2 दिन पहले यानी 12 नवंबर को इस दुनिया से चल बसीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि कोल्हापुर जिले में एक कंक्रीट मिक्सर ट्रैक्टर द्वारा उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई.

Tujyhat Jeev Rangala के लिए जानी जाती थीं कल्याणी
अभिनेत्री कल्याणी की उम्र महज 32 साल थी और उन्हें मराठी टीवी धारावाहिक ‘तुझ्याहत जीव रंगाला’ (Tujyhat Jeev Rangala) में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक्ट्रेस शनिवार देर शाम घर जा रही थी, जब दुर्घटना सांगली-कोल्हापुर राजमार्ग पर हलोंडी चौराहे के पास एक डंपर वाहन की चपेट में आ गई. जानकारी के अनुसार, उस वक्त एक्ट्रेस अपने रेस्टोरेंट को बंद करके घर की ओर जा रही थीं कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

एक्टिंग के अलावा रेस्टोरेंट भी चलाती थीं कल्याणी
कोल्हापुर पुलिस अधिकारी ने PTI को बताया, ‘पास के अस्पताल में पहुंचने पर कल्याणी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं हादसे को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.’ बताया जा रहा है कि अभिनेत्री कल्याणी ने कुछ दिन पहले कोल्हापुर में एक रेस्टोरेंट खोला था. एक हफ्ते पहले उन्होंने यहीं अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था लेकिन अफसोस उन्हें क्या पता कि इतनी खुशी मनाने और नया वेंचर खोलने के बाद वे दुनिया से चल बसेंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो कल्याणी कुराले जाधव आखिरी बार शो दक्खनचा राजा ज्योतिबा और तुझे जीव रंगला में नजर आई थीं. उन्होंने टीवी शो और डेली सोप में विभिन्न भूमिकाएं निभाईं.

3 दिन पहले ही सिद्धांत सूर्यवंशी का हुआ निधन
गौरतलब है कि 3 दिन पहले 11 नवंबर को ही टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का 46 साल की उम्र में देहांत हुआ है, तब वे जिम में वर्क आउट कर रहे थे, तब ही उन्हें हार्ट अटैक आया और मौके पर ही मौत हो गई. उनके निधन से कई लोगों को धक्का लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *