Breaking News

एकतरफा प्रेम: शादी के मंडप में युवती से दुष्कर्म की कोशिश के बाद हुई थी हत्या, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

मेरठ में शादी के मंडप में 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म की कोशिश और हत्या उसी के मौसेरे भाई ने की थी. इसका राजफाश खुद आरोपी ने पुलिस के सामने किया है. युवती की हत्या का आरोपी उसका मौसेरा भाई विशाल पिलखुवा, हापुड़ है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मौसेरा भाई युवती से एकतरफा प्रेम करता था. इसको लेकर उसके मन में क्या ​है, इसका अंदाजा शायद युवती को भी नहीं था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युवती के साथ उसने दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी. यह जानकारी एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने प्रेस वार्ता के दौरान दी.

बता दें कि गढ़ रोड स्थित रेड कारपेट मंडप में सोमवार रात शादी समारोह में दूल्हे की भांजी की हत्या हो गई थी. पीड़ित परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कहते हुए पुलिस से शिकायत की थी. मौके से एक सिपाही रवि बालियान भी पकड़ा गया था, जिसको आरोपी समझकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में सिपाही और मंडप संचालकों की भी जांच की. मंगलवार देर रात पुलिस ने युवती के मौसेरे भाई विशाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी विशाल ने बताया कि वह युवती को मंडप के एक कमरे में रात 9:30 बजे ले गया था, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. जब​ युवती ने विरोध किया तो विशाल ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना के बाद वह मंडप से बाहर चला गया और दो घंटे बाद वापस आया.

वारदात वाले कमरे से सिपाही रवि बालियान भी मिला था. सिपाही रवि से जब पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह नशे में था, इसके बाद डांस किया और बाद में कमरे में जाकर सो गया. इसके बाद उसे कुछ नहीं पता कि क्या हुआ. युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश व हत्या उसी कमरे में हुई, जहां रवि सो रहा था. युवती चिल्लाते हुए मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन रवि नींद में सोता रहा. युवती के परिजनों ने मंडप के संचालक पर भी आरोप लगाया था कि इस मामले में उसका भी हाथ हो सकता है. फिलहाल पुलिस अभी मंडप संचालक और सिपाही से लगातार पूछताछ कर रही है.

पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि उसने हत्या के बाद शव को बाथरूम में बंद कर ​दिया था और वहां से बाहर चला गया. इसके बाद वह वापस शादी समारोह में पहुंचा. जब युवती को परिजनों ने ढूंढ़ना शुरू किया तो आरोपी ने भी उनके साथ मिलकर खोजबीन की. जब युवती का पता नहीं लगा तो युवती के भाई और आरोपी के बीच कहासुनी भी हुई. पुलिस हत्या के आरोपी विशाल के मोबाइल कॉल की डिटेल निकाल रही है. पुलिस ने आरोपी विशाल को गिरफ्तार करने के बाद मंडप में उसे ले जाकर क्राइम सीन री-क्रिएट किया. फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की. आरोपी विशाल को कोर्ट में पेश करने के बाद से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *