Breaking News

ऋचा के खिलाफ कानूनी राय लेगी MP पुलिस, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- सेना है, सिनेमा नहीं

ऋचा चड्ढा ने हाल में गलवान को लेकर एक तंज भरा ट्वीट किया था, जिसे लेकर विवाद गहराता जा रहा है. सोशल मीडिया पर उनका और उनके पति अली फजल और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फुकरे 3’ का बायकॉट हो रहा है. इतना ही नहीं, आम लोगों के साथ-साथ फिल्ममेकर अशोक पंडित, केके मेनन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी ऋचा के इस ट्वीट पर आपत्ति जता रहे हैं.

अब मध्यप्रदेश (MP) के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottan Mishra) ने भी सेना के खिलाफ किए गए ऋचा के ट्वीट पर आपत्ति जताई है. सेना के खिलाफ बयान देने के लिए ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. मध्य प्रदेश में ऋचा के खिलाफ इस ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज की गई है. जिसके बाद गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को कानूनी राय लेने के लिए बोला है. ऋचा चड्ढा को नसीहत देते हुये गृहमंत्री ने कहा कि वो सेना का सम्मान करना सीखें.

नरोत्तम मिश्रा ने ऋचा चड्ढा को नसीहत देते हुए आगे कहा, “रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर समझे यह सेना है, सिनेमा नहीं है. ऋचा चड्डा की टिप्पणी राष्ट्र भक्तों को आहत पहुंचाने वाली है.” दरअसल, ऋचा ने एक यूजर के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर किए गए ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए गलवान का तंज भरे लहजे में जिक्र किया था.

इसके बाद, ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी थीं. उनके इस ट्वीट को भारतीय सेना का अपमान माना जा रहा है. लोगों की आलोचना के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी क्योंकि उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *