Breaking News

उमा भारती ने ओवैसी पर साधा निशाना तो सपा-बसपा की ऐसे खोली पोल, मंदिर पर दिये बयान की दिलायी याद

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्माती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी पार्टी के मतों को एकजूट करने के प्रयास में लग गयी हैं। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर कहा कि मुझको ‘एंटी मजनू स्क्वायड’ याद है, उनकी जबान लड़खड़ाती रहती है। उमा भारती ने कहा कि वह पहले ओवैसी को एक सभ्य व्यक्ति समझती थीं लेकिन ये उत्तर प्रदेश है ऐसे में ये सब नहीं चलेगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ समय पहले कहा था कि वह यूपी में लैला बन चुके हैं और यूपी सीएम मजनूं की तरह उन्हें याद करते हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में कहा कि वह चाहती हैं कि वो जल्दी से ठीक हो जायें। राम मंदिर के निर्माण में पहली आहुति कल्याण सिंह ने दी, बाद में मोदीजी ने संभाला।

Uma bharati 1

निशाने पर रहा बसपा और सपा
उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर कहा कि मायावती जी खुद तो बाहर निकलती नहीं हैं और ब्राह्मणों की बात कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ये प्रयास विफल होंगे। राम मंदिर को लेकर सतीश मिश्र के बयान पर बीजेपी नेता ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने रामलला के सामने दंडवत प्रणाम किया, वह भूमि पूजन में शामिल भी हुए। उन्होंने कहा कि ये वही बसपा के लोग हैं जो पहले मंदिर की जगह शौचालय बनाना चाहते थे। उमा भारती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि शासन-प्रशासन में योगी सरकार ने सही काम किया है, सपा के सारे हथकंडे अब खत्म हो गए हैं।

पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी
विधानसभा चुनाव के नतीजों पर उमा भारती ने कहा कि इस बार बीजेपी को पहले से ज्यादा सीटें मिलेंगी। मंत्रिमंडल-मुख्यमंत्री चेहरे पर उमा भारती ने कहा कि जो पार्टी ने कहा है वह उसपर ही रहेंगी। पहले यूपी में मेरा भी चेहरा दिखाया गया, फिर पीएम मोदी का और सीएम योगी का, हम प्रचंड रूप से जीतेंगे और हमारा चेहरा कमल ही है। उन्हांेने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की संस्कृति अब एक हो गई है। बीजेपी प्र्रदेश में हर सीट पर जीतने के लिए लड़ेगी। उत्तर प्रदेश सरकार से ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी पर उमा भारती ने कहा कि ये चलता रहता है।