Breaking News

उप्र: सिख फोरम के प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ से मिलकर समाज की समस्याओं को उनके समक्ष उठाया, चुघ को शहीद-ए-आजम भगत सिंह का चित्र भेंट कर अभिनंदन भी किया गया

रिर्पोट :- गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल।

देवबंद। उत्तर प्रदेश सिख फोरम (रजि.) के प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ से मिलकर समाज की समस्याओं को उनके समक्ष उठाते हुए उन पर चर्चा की। इस दौरान चुघ को शहीद-ए-आजम भगत सिंह का चित्र भेंट कर अभिनंदन भी किया।
फोरम के संरक्षक व उत्तर पंजाबी अकादमी के सदस्य सुखदर्शन सिंह बेदी ने कहा कि पंजाबी समाज हमेशा से ही भाजपा का वोटर रहा है। समाज को उसी हिसाब से पार्टी में प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए। फोरम के उपाध्यक्ष सेठ कुलदीप कुमार व महामंत्री गुरजोत सिंह सेठी ने कहा कि सिख -पंजाबी समाज के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को विश्वगुरू बनना देखना चाहते है। प्रधानमंत्री मोदी के सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास के नारे से प्रभावित होकर पूरा समाज भाजपा के साथ खड़ा हुआ है इसलिए समाज को सरकार व संगठन में सम्मान मिलना चाहिए। राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिख, पंजाबी समाज का पूरा सम्मान करते है। गुरूनानक देव जी के 550 वें व गुरू तेग बहादुर जी के 400 वें प्रकाश पर्व को राष्ट्रीय स्तर पर मनाना उन्हीं की योजना है। फोरम की ओर से चुघ को शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह का चित्र भेंटकर अभिनंदन किया। इस दौरान फोरम के मीडिया प्रभारी बलदीप सिंह, मु.नगर प्रभारी अमरजीत सिंह, गुलाब सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *