Breaking News

उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है: राहुल गांधी

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) के नामांकन के दौरान कई जिलों से हिंसा की खबरें सामने आईं. इस बीच लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Violence) में महिला प्रस्तावक से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी इस मसले पर योगी सरकार पर तंज कसा. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने बीजेपी विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे व उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई थी. आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए बीजेपी ने सारी हदें पार कर दीं. सरकार वही, व्यवहार वही.”

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर राहुल गांधी ने योगी सरकार पर तंज कसा. राहुल ने कहा, “उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है.” राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक खबर शेयर की जिसमें बताया गया कि कैसे कन्नौज, लखीमपुर, सीतापुर, उन्नाव, बहराइच में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा हुई. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कई जिलों में हिंसा हुई. ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी जिले में महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़े गए.

पसगवां ब्लॉक की सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए. इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीते दिन क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को सस्पेंड करने का निर्देश दिया. पुलिस का दावा है कि महिला से बदसलूकी करने वाला युवक निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थक है. दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *