Breaking News

उत्तर प्रदेश चुनाव में लगेगा ग्लैमर का तड़का, मिस इंडिया रनर अप ने ठोकी ताल

हमने बहुत से बॉलीवुड के सितारों को पॉलिटिक्स मे किस्मत आजमाते हुए देखा है. कई बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री है जो लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमाते हैं, और आज पॉलिटिक्स में अच्छा खासा मुकाम भी हांसिल किया है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा देखने को मिला जहां मिस इंडिया-2015 की उप विजेता, मॉडल और बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह (Deeksha Singh) जिला पंचायत चुनाव में अपना भाग्य आज़मा रही है ,जी हाँ हम बात कर रहे हैं फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रह चुकीं दीक्षा सिंह की. जिन्होंने उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इस बार दीक्षा सिंह मतदाताओं से वोट मांगती दिखाई देंगी.

फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप और मॉडल दीक्षा सिंह (Deeksha Singh) ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या- 24 क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरा है. जहां एक ओर दीक्षा सिंह ने अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों मे राज़ किया, तो वहीं एक बार फिर दीक्षा सिंह इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है और राजनीति में अपना लक आज़मा रही है.

दीक्षा के पिता जितेंद्र सिंह बक्शा विकास खंड क्षेत्र के चितौडी गांव के रहने वाले हैं. जो गोवा और राजस्थान में ट्रांसपोर्ट बिजनेस चलाते हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने पहले खुद इस वार्ड से चुनाव लड़ने की तैयारी की थी. लेकिन हाल ही में यह सीट महिलाओं के लिए आरक्षित कर दी गई है. जिसके बाद उन्होंने यहां से बेटी को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया.

मॉडलिंग की दुनिया में ख्याति कमा चुकीं दीक्षा सिंह अब गांव-गांव जाकर अपने लिए चुनाव प्रचार करेंगी. दीक्षा का कहना है कि वो कॉलेज के टाइम से ही काफी एक्टिव रही है. उस समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक चर्चा में हिस्साी लेती रही हैं. जिससे राजनीति के बारे में उन्हें काफी कुछ जानने और समझने का मौका मिला. आपको बता दें कि दीक्षा ने फेमिना मिस इंडिया-2015 में भाग लिया था, जिसमें वह रनर अप रहीं थी.

यह देखने वाली बात होगी कि मॉडलिंग की दुनिया से अलग उन्हें सियासत में सफलता मिलती है या नहीं, पर राजनीति में कदम रखने के अपने फैसले की वजह से इंटरनेट पर उनकी खूब चर्चा हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *