Breaking News

उज्जैन पहुंचे फिल्म अभिनेता सोनू सूद, पत्नी सोनाली के साथ किए महाकाल के दर्शन

फिल्म अभिनेता सोनू सूद (film actor sonu sood) शुक्रवार को सपत्नीक उज्जैन पहुंचे। उन्होंने विश्व प्रसिद्ध ज्योतर्लिंग भगवान महाकाल (lord mahakal) के दर्शन किए। सोनू सूद ने मंदिर के गर्भ गृह में पत्नी सोनाली के साथ भगवान महाकाल का पूजन एवं अभिषेक कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने शहर में स्पाइन मस्कुलर एट्रॉफी एसएमए-2 बीमारी (Disease) से पीड़ित बच्चे अथर्व के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया।

 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने गर्भगृह में करीब 20 मिनिट तक भगवान महाकाल का पंचामृत पूजन अभिषेक किया। उन्होंने नंदी हाल में नंदी का भी पूजन कर मंत्र जाप किया। इस मौके पर सोनू सूद के प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी। दर्शन के बाद सूद ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्होंने बाबा महाकाल से देश की सुख-समृद्धि और हर नागरिक की खुशहाली की कामना की है। अपनी आगामी फिल्म फतेह को लेकर भी मनोकामनाएं की हैं। सूद ने कहा, मैं दोबारा जरूर मंदिर आऊंगा। इस मौके पर उन्होंने लोगों से कोरोना से सतर्क रहने की अपील की।

इसके बाद सोनू सूद उज्जैन के रहने वाले दुर्लभ बीमारी स्पाइन मस्कुलर एट्रॉफी एसएमए-2 से पीड़ित अथर्व से मिले। बच्चे के माता-पिता पवन पंवार एवं भावना ने अथर्व की बीमारी के इलाज पर लगने वाले 16 करोड़ के इंजेक्शन की बात साझा की। इस पर सूद ने तत्काल मुंबई स्थित अपनी टीम से बात कर डॉक्टर की टीम से इलाज और इंजेक्शन के हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सूद ने कहा कि भगवान महाकाल ने अथर्व की मदद के लिए मुझे यहां बुलाया था। शायद महाकाल की यही इच्छा थी। इसके बाद सूद इंदौर के लिए रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *