Breaking News

ईद के मौके पर Sara Ali khan ने परिवार संग शेयर की तस्वीर, Jeh की फोटो देख लोग हुए निराश

बीते कुछ दिनों पहले करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने एक और प्यारे से बेटे को जन्म दिया था. अभी तक उन्होंने अपने बेटे की झलक किसी को नहीं दिखाई है. फैंस करीना के दूसरे बेटे की झलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं. बीते दिनों करीना के पिता रणधीर कपूर ने अपने नाती का नाम सबके सामने रखा था. करीना ने अपने नन्हें शहजादे का नाम जेह (Jeh) रखा है. अब इसी बीच सारा अली खान ने अपने छोटे भाई की फोटो ईद के मौके पर शेयर की है.

ईद के मौके पर शेयर की एक फैमिली फोटो

बीते दिन सारा अली खान (Sara Ali khan) ने बुधवार को ईद के खास मौके पर एक अपनी फैमिली की एक फोटो शेयर है. फोटो में सारा के साथ साथ उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर (Taimur) भी दिखाई दे रहे हैं.

फोटो में है ये खासियत

इस फोटो की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें सारा की गोद में उनका सबसे छोटा भाई दिखाई दे रहा है. करीना और सैफ के लाडले जेह अपनी बड़ी बहन सारा की गोद में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन सारा ने यहां एक खेल कर दिया है. उन्होंने फोटो फिल्टर की मदद से अपने भाई के चेहरे को ढ़क दिया है.

बता दें कि सारा ने फोटो शेयर करते हुए सभी को ईद की बधाई दी है. कैप्शन में सारा ने लिखा है कि ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे. हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद है.

Kareena Kapoor Khan

जिस तरीके से सारा ने भाई जेह का चेहरा ढका है. उससे उनके फैंस हजार तरह के सवाल करते दिख रहे हैं. वैसे तो ये पहली बार नहीं है जब जेह अली खान (Jeh Ali Khan) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर सामने आई है और उनका चेहरा छुपाया गया हो. पहले भी ऐसा ही हो चुका है. करीना के बेटे को ना देख पाने से फैंस काफी निराश हो गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *