Breaking News

इस स्टार का बिलावल भुट्टो पर आया दिल, सोशल मीडिया पर किया इलू-इलू

पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हारिम शाह ने अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी को अपना प्यार बताया है। हारिम के इजहार करते ही नया बवाल खड़ा हो गया है। हारिम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर वीडियो शेयर कर बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया है। पाकिस्तान में हारिम शाह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले भी पाकिस्तान की यह टिकटॉक स्टार पाकिस्तानी मुफ्ती अब्दुल कवि को थप्पड़ मारकर और इमरान खान के करीबी मंत्री शेख राशिद के ऊपर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाकर सुर्खियांे में रही हैं। हारिम पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के भी वीडियो को जारी करने की धमकी दे चुकी हैं। वीडियो में हारिम शाह पहाड़ो की कसम… के बोल वाले गाने पर मोबाइल में बिलावल भुट्टो जरदारी की तस्वीर दिखाती हुई नजर आ रही हैं। टिकटाॅक स्टार बार-बार कैमरे की तरफ बिलावल की तस्वीर दिखाकर अपने दिल से लगाती भी हैं। इससे पहले भी हारिम शाह एक प्रेस कांफ्रेंस में भी बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। हारिम शाह के टिकटॉक अकाउंट को करीब 50 लाख लोग फॉलो करते हैं। बताया जा रहा था कि हारिम शाह जल्द ही एक वेब सीरिज में अभिनय करेंगी। इससे पहले उन्हें टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर ही अभिनय करते हुए देखा गया है। इस वेब सीरीज का नाम राज है जो उर्दूफ्लिक्स पर दिखाई देगा। ज्ञात हो कि सीरीज को मंसूर सईद ने लिखा है और डॉयरेक्टर असद अली जैदी हैं। टिकटॉक को बैन किया गया था तो हारिम शाह ने खूब विरोध किया था।

हारिम शाह ने पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद पर सनसनीखेज आरोप लगाया था जिसके बाद वह सुर्खियों में आईं थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था जिसमें पाकिस्तान के तत्कालीन रेल मंत्री रहे शेख राशिद उनसे बात करते दिखाई दिए थे। उन्होंने उस विडियो में कथित तौर पर शेख राशिद के ऊपर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया था। बाद में हरीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विडियो हटा लिया था और कहा था कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे।

bilawal bhutto

शेख रशीद वही मंत्री हैं जिन्होंने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी। हारिम शाह का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें वह पाकिस्तान के मुफ्ती अब्दुल कवि को थप्पड़ मारती दिखी थीं। उन्होंने आरोप लगाया था कि मुफ्ती ने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान उन पर अश्लील टिप्पणी किया था जिसके बाद यह घटना हुई। उधर मुफ्ती ने इन आरोपों से साफ इनकार किया था। इस घटना के बाद हारिम ने कहा था कि मुझे कोई पछतावा नहीं है। यदि उनके जैसे आदमी को दंडित किया जाए तो पाकिस्तान में कोई बलात्कार नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *