Breaking News

इस वैलेंटाइन डे पर करें ये उपाय, आपके प्यार पर दिखेगा जल्द असर

वैलेंटाइन वीक कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. वैलेंटाइन वीक का इंतेजार कपल्स पूरे साल करते हैं. वेलेंटाइन वीक प्‍यार करने वालों क‍ि लिए किसी जश्‍न से कम नहीं होता है. वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी से होती है. फरवरी का महीना शुरू होते ही प्‍यार करने वाले लोगों का वैलेंटाइन डे का इंतजार शुरू हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको वैलेंटाइन वीक (Valentine Day Upay) शुरू होने से पहले हम आपको कुछ ऐस्ट्रोलॉजी टिप्स देने जा रहे हैं. जिससे आपकी जिंदगी में प्यार बढ़ेगा. और सभी मुश्किलें समाप्त हो जाएंगी. आइए मूलांक के अनुसार जानते हैं जीवन में प्यार बढ़ाने के कुछ (Date Par Jaane Se Pehle Karein Ye Upay) उपाय-


मूलांक 1- 1 मूलांक वाले लोग अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने से पहले कुत्ते को रोटी या कुछ मीठा खिलाएं. इसके साथ ही आप अपने पार्टनर को रेड, ऑरेंज या ग्रीन कलर का ग्रीटिंग कार्ड देकर अपने दिल की बात कह सकते हैं.

मूलांक 2- डेट पर जाने से पहले मंदिर में जाएं. इसके साथ ही आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को सफेद या कोई भी मिक्स कलर का ग्रीटिंग कार्ट गिफ्ट करें. इस पूरे हफ्ते में पार्टनर से ऊंची आवाज में बात ना करें.

मूलांक 3- डेट पर जाने से पहले शीशे में खुद को जरूर देखें. साथ ही पार्टनर से दिल खोलकर बात करें. इस मूलांक के लोग अपने पार्टनर को ग्रीन, येलो या पिंक कलर का ग्रीटिंग कार्ड और फूल दें.

मूलांक 4- डेट पर जाने से पहले लाल रंग का रूमाल अपने साथ रखें. इसके साथ ही पार्टनर को व्हाइट, क्रीम या रेड कलर का ग्रीटिंग और फूल दें.

मूलांक 5- डेट पर जाने से पहले गाय को हरी मूंग की दाल खिलाएं. साथ ही पार्टनर से ज्यादा सवाल ना करें. आप अपने पार्टनर को लाल, पिंक या ग्रीन कलर का ग्रीटिंग और फूल दें.
मूलांक 6- डेट पर जाने से पहले लाल मसूर की दाल दान करें. पार्टनर को व्हाइट, ग्रीन या पैरट कलर का ग्रीटिंग और फूल दें.

मूलांक 7- इस मूलांक के लोग पार्टनर से बात करते वक्त माहौल को देखें. किसी चीज की जल्दबाजी ना करें. आप ऑरेंज, रेड या येलो रंग का ग्रीटिंग और फूल दें.

मूलांक 8- डेट पर जाने से पहले मूंग दाल का हलवा खाएं. इसके अलावा पार्टनर को पीले, गुलाबी या क्रीम कलर का ग्रीटिंग और फूल दें.

मूलांक 9- डेट पर जाने से पहले घर से निकलते वक्त सीधा पैर पहले बाहर निकालें. इसके अलावा पार्टनर को पर्पल, ग्रीन, व्हाइट रंग का ग्रीटिंग और फूल दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *