Breaking News

इस रेडियो प्रस्तोता ने जिम ट्रेनर को भेज दी ऐसी तस्वीरें, अब हो रही शर्मिंदा

कभी-कभी आपकी सुन्दरता और और शरीर के प्रति सतर्कता मुश्किल में डाल देती है। इंग्लैंड की गेमा हिल ने जिम ट्रेनर के साथ कंफ्यूजन के चलते एक गलती कर बैठी हैं। इस गलती के बाद अब वह काफी शर्मिंदा हैं। गेमा हिल ने अपने टिकटॉक वीडियो के सहारे अपने 20 हजार फॉलोअर्स के सामने अपनी गलती बताया है। बर्मिंघम में हार्ट वेस्ट मिडलैंड्स की रेडियो प्रेजेंटर हिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। गेमा हिल ने अपने इस वीडियो में कहा कि मैंने हाल ही में अपनी फिटनेस को अगले स्तर पर पहुंचाने के लिए एक पर्सनल ट्रेनर रखा था। मैं पहली बार जिम के लिए किसी ट्रेनर की मदद ले रही थी। हिल ने बताया कि ट्रेनर ने मुझसे कहा कि आप अंडरगार्मेंट्स में तस्वीरें क्लिक कर जिम में अभ्यास का फायदा देख लो। अपने ट्रांसफॉर्मेशन के पहले और बाद की तस्वीरों का आइडिया हो जाये। आप ये पता लगा पाएं कि आपने कितना वजन घटाया है और बॉडी में ट्रांसफॉर्मेशन के बाद कितने बदलाव आए हैं। गेमा हिल ने बताया कि इस ट्रेनर ने मुझे कहा कि आप अपनी सांस अंदर मत करना। ना ही किसी अच्छे एंगल से तस्वीर लेने की कोशिश करना। आपको बेहद ईमानदारी से अपनी तस्वीरें लेना है ताकि आपको खुद एहसास हो जाए कि आपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद शरीर के कौन से हिस्से में प्रोग्रेस किया है।

गेमा हिल ने ट्रेनर की बात मानते हुए ऐसा ही किया। उन्होंने अपने अंडरगार्मेंट्स में तस्वीर क्लिक करने के साथ ही उसे अपने ट्रेनर को भेज दी लेकिन हिल तब हैरान रह गई जब उन्हें ट्रेनर का मैसेज मिला। गेमा हिल ने कहा कि मुझे मेरे ट्रेनर का मैसेज आया और उसने कहा कि आपको यह तस्वीरें नहीं भेजनी थी। ट्रेनर ने मैसेज में लिखा था कि आपको ये तस्वीरें क्लिक कर अपने पास रखनी थीं। यह तस्वीर देखने के बाद मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे पूछ रही है कि आखिर ये महिला कौन है जो तुम्हें ऐसी तस्वीरें भेज रही है।

गेमा हिल ट्रेनर की बात सुनकर हिल काफी शर्मिंदा हो गईं। उन्होंने कहा कि सॉरी मुझे समझने में थोड़ी कंफ्यूजन हो गई थी। गेमा हिल के फॉलोअर्स के बीच ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना को कुछ लोगों ने काफी फनी बताया। कई लोगों ने गेमा के ट्रेनर की ईमानदारी की काफी तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *