Breaking News

इस मूलांक के लोग होते हैं बेहद घमंडी, कूट-कूट के भरा होता हैं अहंकार

अंक ज्योतिष एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए किसी भी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में जाना जा सकता है. जो लोग महीने की 4,13, 22 और 31 तारीख को पैदा होते हैं. उन सभी लोगों का मूलांक 4 बनता है. इस अंक का स्वामी ग्रह राहु माना गया है. यह लोग बहुत ही जिद्दी और घमंडी माने जाते हैं. वैसे तो यह लोग अपने जीवन में बहुत तरक्की करते हैं, लेकिन समय समय पर इनमें अहंकार भी देखने को मिल जाता है.

– इन लोगों के जीवन में बहुत सी परेशानियां आती है, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है, ऐसा इसलिए क्योंकि इनकी आदत होती है यह हमेशा पैसा जोड़कर रखते हैं. अपने साहस और व्यवहार से धन अर्जित करने में यह लोग बहुत तेज होते हैं. इन लोगों ने अगर एक बार कुछ करने की ठान ली तो उसे पूरा करके ही मानते हैं. कई बार यह ऐसे काम कर देते हैं, जो सबको चौंका देते हैं.

– इस मूलांक के लोग थोड़े मनमौजी और जिद्दी स्वभाव के होते हैं. अपने आराम और सुख सुविधाओं पर अधिक से अधिक खर्च करते हैं. अधिकतर ये लोग अकेले रहना ही पसंद करते हैं इनके दोस्तों की संख्या भी ज्यादा नहीं होती. भले यह लोग कम दोस्त बनाते हैं लेकिन उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इनका दिमाग हर समय चलता ही रहता है. हर एक बात का पता लगाना बहुत कठिन होता है कि यह कब क्या सोच रहे हैं.

– इस मूलांक के लोग चापलूसी बिल्कुल भी नहीं करते हैं . इन लोगों को जब जो बात कहनी होती है सीधे-सीधे बोल देते हैं. यह जो भी योजनाएं बनाते हैं उसको पूरा करते हैं और इस में माहिर भी होते हैं. इनकी सबसे अधिक दोस्ती आठ नंबर वालों से अच्छी होती है. यह बहुत ही हंसी मजाक करने वाले होते हैं. इन्हें हमेशा लोगों के बीच में खुशी बांटते हुए देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *