Breaking News

इस देश के लोग जानबूझकर संक्रमित होने के लिए कर रहे है कोरोना वायरस पार्टी

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया पर खौफ पसरा है पूरी दुनिया में संक्रमण के शिकार लाखों लोगों की मौत हुई है और अब भी ये मौतें नहीं रूक नहीं रही हैं इस बीच कोरोना वायरस को लेकर कुछ हैरान करने वाली जानकारी भी सामने आई है. अमेरिका कुछ शहरों में लोग जानबूझकर संक्रमित होने के लिए कोरोना वायरस पार्टी कर रहे हैं. ऐसी पार्टियों में बड़ी संख्या में लोग संक्रमण का शिकार बन रहे हैं.

वाशिंगटन के उत्तरपश्चिमी इलाके में इसी तरह की कोरोना वायरस पार्टी करने की जानकारी मिली है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के अधिकारियों ने बताया है कि लोगों ने जानबूझकर संक्रमण फैलाने के लिए यहां कोरोना वायरस पार्टी की.

वायरस से संक्रमित होने के लिए जानबूझकर की पार्टी
वाशिंगटन के हेल्थ सेक्रेटरी जॉन विजमैन ने बताया है कि महामारी के बीच में इस तरह भीड़ इकट्ठा करना काफी खतरनाक है. लोग अपनेआप को हॉस्पिटल जाने और यहां तक की मौत होने तक के खतरे में डाल रहे हैं. उन्होंने यहां तक कहा है कि इस बात की जानकारी नहीं है कि जो लोग कोरोना के संक्रमण से मुक्त हुए हैं वो कितने लंबे वक्त के लिए सुरक्षित हैं

उन्होंने कहा है कि हमलोग अभी तक वायरस के बारे में पूरी तरह से नहीं जान पाए हैं. संक्रमण के बाद कितने लंबे वक्त तक बीमारी रह सकती है, इसके बारे में पता नहीं है.

इसी तरह से अमेरिकी शहर सिएटल के दक्षिणीपूर्वी इलाके में कुछ लोगों ने जानबूझकर कोरोना पार्टी आयोजित की. बताया जा रहा है कि इस पार्टी की वजह से करीब 100 लोग संक्रमण के शिकार हुए हैं. ये सब जानबूझकर हुए संक्रमण के मामले हैं.

संक्रमित होने के लिए कर रहे हैं कोविड-19 पार्टी
बताया जा रहा है कि इन पार्टियों का मकसद गैर संक्रमित लोगों के संक्रमित लोगों के संपर्क में आना है, ताकि गैर संक्रमित लोग भी संक्रमण के शिकार बन जाएं. विजमैन ने बताया है कि इस तरह के मामलों से देश के सामने समस्याएं बढ़ेंगी और देश को दोबारा खोलने में दिक्कत आएगी.

इस इलाके में कोरोना वायरस के 94 मामले सामने आए हैं. संक्रमण की वजह से 1 व्यक्ति की मौत हुई है. इस इलाके की हेल्थ डायरेक्टर मेगन डिबोल्ट ने कहा है कि संक्रमण को ट्रेस करने पर पता चल रहा है कि कुछ लोगों ने जानबूझकर संक्रमित होने के लिए संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए.

मेगन डिबोल्ट ने कहा है कि हम नहीं जानते कि ये कब हो रहा है. लेकिन ये हम लगातार सुन रहे हैं कि ऐसा हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *