Breaking News

इस कम्पनी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे महंगा बैग

क्या आपने दुनिया का सबसे महंगा बैग देखा है? शायद आपका जवाब न होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे की दुनिया का सबसे महंगा बैगआखिर दिखता कैसा है और इसकी कीमत कितनी है। इटली के एक लग्जरी ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा बैग तैयार किया है। इस बैग की कीमत 53 करोड़ रुपये है। बैग को समुद्र बचाने के जागरूकता अभियान के तहत बनाया गया है।

AajTak Photo Gallery - Latest News Photo Snap, Watch News Photo Gallery  Online

 

खबर के मुताबिक लग्जरी इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी ने 6 मिलियन यूरो (लगभग 53 करोड़ रुपये) की लागत से बना दुनिया का सबसे महंगा बैग लॉन्च किया है। बताया जा रहा है कि चमकदार दिखने वाले इस बैग में 130 कैरेट के हीरे और 10 सफेद सोने की तितलियों को जड़ा गया है। समुद्र प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए बैग का निर्माण किया गया है।

 

दुनिया का सबसे महंगा बैग

बोरिनी मिलनेसी ने इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक बयान में लिखा कि समुद्र की रक्षा और जागरूकता बढ़ाने के लिए हमें अपने बैग का अनावरण करने पर गर्व है। यह 6 मिलियन यूरो का बैग है। इसमें आगे यह भी लिखा गया है कि इसकी आय से 800 हजार यूरो समुद्र की सफाई के लिए दान किए जाएंगे। बता दें कि इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी बैग बनाने वाला ब्रांड है। कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत बैग दिखाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *