Breaking News

इस ऑफर का लाभ उठाकर आप भी पा सकते हैं सिर्फ 200 रुपए में गैस सिलेंडर

रसोई गैस सिलेंडर (LPG cylinder) हर घर में पाया जाता है जो चाहे शहर हो या गांव हर घर में इस्तेमाल होता है। हाल ही में सरकार ने एलपीजी की कीमत में 50 रुपये की बढ़ोतरी की है। उसके बाद बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर (Gas cylinders) के दाम 694 रुपये हो गई है। इस महीने में यह रसोई गैस सिलेंडर पर दूसरी बढ़ोतरी है। मगर आज हम आपको बताने जा रहे हैं की कैसे आप इस महंगे सिलेंडर को केवल 200 रुपये में अपने घर ला सकते हैं। ज्यादा वक्त जाया न करते हुए आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

जब आप पेटीएम से एलपीजी सिलेंडर बुक करते हैं तो आप 500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। आप एलपीजी सिलेंडर सब्सिडी के बाद 700 से 750 रुपये की कीमत वाले सिलेंडर को पेटीएम के खास कैशबैक का लाभ उठाकर आप 200 से 250 रुपये के खर्च पर HP, Indane, Bharat Gas एलपीजी सिलेंडर खरीद सकते हैं।

Paytm ऐप से LPG cylinder कैसे करें बुक
Step-1: यदि आपके फोन में Paytm App नहीं है तो सबसे पहले डाउनलोड करें।
Step-2: अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप ओपन करें।
Step-3: उसके बाद ‘recharge and pay bills’ पर क्लिक करें।
Step-4: अब ‘book a cylinder’ ऑप्शन खोलें।
Step-5: भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें।
Step-6: उसके बाद आप अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें।
Step-7: अब आपको पेमेंट ऑप्शन नजर आएगा।
Step-8: अब ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें।

सीमित समय के लिए है ये ऑफर
जो पहली बार पेटीएम ऐप के जरिये एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं उन्हें ही पांच सौ रुपये तक का यह कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर का लाभ ग्राहक Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer 31 दिसंबर, 2020 तक ही ले सकते हैं। इसी कारण अब आपके पास सस्ता गैस सिलेंडर खरीदने के लिए केवल सिर्फ दो दिन ही बचे हैं।