Breaking News

इस एक्ट्रेस की वजह से आई सानिया मिर्जा की शादी में दरार! शोएब मलिक संग करवा चुकी हैं…

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की अफवाहें जारी हैं. हालांकि हाल में दोनों एक टीवी शो में साथ में दिखाई दिए हैं. लेकिन फैंस पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर को दोनों के रिलेशनशिप में दरार डालने की वजह मान रहे हैं.

भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक होने की चर्चा है. उनके तलाक की अटकलों के बीच, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है उनकी शादी में दरार पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की वजह से आई है. शोएब ने पिछले साल नवंबर में आयशा के साथ एक इंटिमेट फोटोशूट भी करवाया था.

आयशा उमर और शोएब इकबाल के इंटिमेट फोटोशूट के बाद से दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हुए थे. इसमें शोएब को एक पूल में खड़े हैं, जबकि आयशा उनका हाथ थामे पूर बार बैठी हुई हैं.

बता दें आयशा उमर एक पॉपुलर पाकिस्तानी यूट्यूबर और एक्ट्रेस हैं. पाकिस्तान में उन्हें फैशन आइकन के रूप में भी माना जाता है. वह पाकिस्तान की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं.

आयशा उमर ने ‘कराची से लाहौर’, ‘यलगार’, ‘काफ कंगना’ और कई अन्य फिल्मों से पहचान बनाई है. उन्होंने 2015 की रोमांटिक कॉमेडी ‘कराची से लाहौर’ से डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था.

आयशा उमर एक सिंगर भी हैं. उन्होंने साल 2012 में ‘चलते चलते’ और ‘खामोशी’ नाम के दो एल्बम लेकर आई थीं. उन्होंने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड जीता था.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आयशा के साथ फोटोशूट के बाद शोएब ने एक इंटरव्यू में उनकी तारीफ की थी.

सानिया और शोएब ने अपने तलाक को लेकर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है. वे एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहते हैं. वहीं, सानिया के क्रिप्टिक पोस्ट, कैप्शन और स्टोरीज के जरिए पर्सनल लाइफ की परेशानियों का जिक्र करती रहती हैं.

सानिया पिछले कई महीनों से सिर्फ बेटे के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती आ रही हैं. उन्होंने हाल में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी लिखा, “टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?” सानिया हाल ही में दुबई में एक नए घर में शिफ्ट हुई हैं. इससे पहले वह शोएब के साथ दुबई के पाम जुमेराह में एक विला में रह रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *